कीचड़ में घुस कमल को मुरझाने की 'मुहिम', आप सांसद संजय सिंह ने की हिंडन छठ घाट पर सफाई
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1292750

कीचड़ में घुस कमल को मुरझाने की 'मुहिम', आप सांसद संजय सिंह ने की हिंडन छठ घाट पर सफाई

Hindon Chhat Ghat : आप सांसद ने कहा कि सरकार या प्रशासन से कोई उम्मीद न रखें और स्वयं ही अपनी नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए इस साफ सफाई अभियान का हिस्सा बनें और अपने गाजियाबाद को स्वच्छ और साफ सुथरा रखने में हमारी मदद करें. 

कीचड़ में घुस कमल को मुरझाने की 'मुहिम', आप सांसद संजय सिंह ने की हिंडन छठ घाट पर सफाई

गाजियाबाद : दिल्ली, पंजाब को फतह करने के बाद आप आदमी पार्टी (AAP) 2024 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर देश के अन्य राज्यों में अपनी पैठ बढ़ाने की हरसंभव प्रयास कर रही है. हाल ही में इसका फायदा उसे मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में भी मिला, जब जनता ने आप के 7 पार्षदों को अपना जनप्रतिनिधि चुना. सिंगरौली में आप अपना मेयर लाने में भी कामयाब रही. इसी क्रम में पार्टी के नेताओं को हिमाचल प्रदेश, गुजरात के साथ देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की सत्ता में सेंध लगाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. आज आम आदमी पार्टी के सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह (Aap MP Sanjay Singh) गाजियाबाद के हिंडन छठ घाट (Hindon Chhat Ghat) पहुंचे. 

ये भी पढ़ें : केजरीवाल के साथ या GST पर व्यापारी करेंगे मोदी सरकार से दो-दो हाथ? दिल्ली में 9 को होंगे एकजुट

तिरंगा शाखा अभियान के तहत उन्होंने कीचड़ में घुसकर छठ घाट की सफाई की. इस दौरान आप सांसद संजय सिंह ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए लोगों से कहा कि सरकार या प्रशासन से कोई उम्मीद न रखें और स्वयं ही अपनी नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए इस साफ सफाई अभियान का हिस्सा बनें और अपने गाजियाबाद को स्वच्छ और साफ सुथरा रखने में हमारी मदद करें. 

श्रीकांत त्यागी पर आप सांसद का बयान 

नोएडा में श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला से अभद्रता के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. इस पर आप सांसद ने कहा कि लोगों को सोचना होगा कि ऐसे लोगों को क्यों और शक्तिशाली बनाया जाए, जो अपनी शक्तियों का गलत उपयोग कर रहे हैं. वहीं महंगाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश में महंगाई अपने चरम पर है. केंद्र सरकार केवल कुछ पूंजीपति और उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है.

देश में कुछ काम भी करना जरूरी 

बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान को लेकर संजय सिंह ने कहा कि सरकार देशभर में तिरंगा यात्रा निकाले. हम भी उसके कंधे से कंधा साथ खड़े हैं, लेकिन देश में कुछ काम भी करना जरूरी है.

Trending news