Funny Jokes: छिपकली वो गरीब मगरमच्छ है, जो हो चुकी कुपोषण का शिकार, जानें कैसे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1885991

Funny Jokes: छिपकली वो गरीब मगरमच्छ है, जो हो चुकी कुपोषण का शिकार, जानें कैसे

Hindi Funny Jokes: सना शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है. इससे शारीरिक के साथ मानसिक सुख मिलता है. इसलिए डॉक्टर भी हमेशा यही कहते हैं कि Laughter is best Medicine.

 

छिपकली वो गरीब मगरमच्छ है, जो हो चुकी कुपोषण का शिकार, जानें कैसे 

Funny Jokes: छिपकली वो गरीब मगरमच्छ है, जो हो चुकी कुपोषण का शिकार, जानें कैसे

Jokes in Hindi: जोक्स लोगों को हंसाने और गुदगुदाने का जरिया है. आज के दौर में लोगों का जीवन दुख, परेशानी और स्ट्रेस भरा है. इसी को ध्यान में रखते हुए लोगों को चुटकुले सुनते और सुनाते रहना चाहिए और हमेशा खुश रहना चाहिए. वैसे भी हंसना शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है. इससे शारीरिक के साथ मानसिक सुख मिलता है. इसलिए डॉक्टर भी हमेशा यही कहते हैं कि Laughter is Best Medicine. चलिए स्ट्रेस दूर करने और चेहरे में हंसी लाने के लिए आपको सुनाते हैं ये जॉक्स.

1. टीचर ने पूछा कि आखिर छिपकली कौन है तो पप्पू ने कहा कि छिपकली वो गरीब मगरमच्छ है, जिसे बचपन में बॉर्नवीटा नहीं मिला. इसलिए वो कुपोषण का शिकार हो गई.

2. पत्नी ने पति से कहा कि मेरा मोबाइल चार्जिंग पर लगा दो ना. तभी पति ने कहा कि रात में चार्जिंग मत लगाओ मोबाइल ब्लास्ट हो सकता है. पत्नि ने कहा कि आप फिक्र मत करें मैने पहले ही मोबाइल की बैटरी निकाल ली है. 

ये भी पढ़ें: Longest Hair World Record: 15 साल के लड़के ने सबसे लंबे बाल होने का बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

3. एक लड़का अपनी शादी के लड़की देखने गया. परिवार ने कहा आप दोनों साथ में बात कर लो. लड़की ने कहा भईया आपकी कितनी बहनें हैं. लड़के ने कहा पहले 3 थी, लेकिन अब 4 हो गई. 

4. संता ने बंता से कहा- बचपन में मैं चौथी कक्षा में पढ़ता था तो स्कूल ट्रिप पर मैं कुतुब मीनार से गिर गया था. बंता बोला- ओ तेरी, फिर क्या हुआ तू मरा या फिर बच गया. तभी संता बोला- अबे गधे, बचपन की सारी बातें कहां याद रहती हैं.

5. यह वो दौर है, जहां इंसान गिर जाए तो हंसी निकल जाती है और मोबाईल गिर जाए तो जान निकल जाती है.

6. टीचर- कहां थे इतने दिनों से स्कूल क्यों नहीं आ रहे थे. तभी बच्चे ने कहा- बर्ड फ्लू हो गया था. टीचर बोली ये तो पक्षियों को होता है तो बच्चा बोला मुझे भी तो रोज मुर्गा बना देती हो. 

Trending news