दिल्ली में महिला को बदमाशों ने मारी गोली, अवैध शराब कारोबार से जुड़ी थी महिला
Advertisement

दिल्ली में महिला को बदमाशों ने मारी गोली, अवैध शराब कारोबार से जुड़ी थी महिला

घायल महिला अवैध शराब के कारोबार से जुड़ी हुई बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए आंबेडर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

दिल्ली के शाहबेरी इलाके की है घटना

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना इलाके की प्रकाश कॉलोनी में अवैध रूप से शराब बेचने वाली महिला पर बदमाशों को गोली मार दी. इस वारदात को बदमाशनों ने लूटपाट के इरादे से अंजाम दिया है. हमले के बाद बदमाश मौका ए वारदात से फरार हो गए. महिला के पेट में गोली लगने के कारण गंभीर हालत में आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शाहबाद डेयरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मामला दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना इलाके का है. पुलिस के मुताबिक प्रकाश कॉलोनी में अवैध रूप से शराब बेचने वाली महिला पर कुछ बदमाशों ने गोली चला दी. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. गोली महिला के पेट में लगी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल महिला का नाम संतरा बताया जा रहा है. जहां यह महिला पिछले कुछ महीनों से शाहबाद डेयरी थाना इलाके के प्रकाश कॉलोनी में अवैध रूप से शराब बेच रही थी.

SI भर्ती घोटाला जम्मू-कश्मीर में हुआ, दिल्ली और हरियाणा में क्यों हो रही जांच?

कानून को ताक पर रखकर अवैध रूप से शराब बेचना इस महिला को बीती रात भारी पड़ गया. कुछ बदमाश पैदल ही महिला के उस ठिकाने तक पहुंचे जहां पर अवैध रूप से शराब भेजती थी. यहां बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में गोलियां चलाईं. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने इस वारदात को लूटपाट के इरादे से अंजाम दिया, जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. 

डॉक्टर को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, कहा- मोदी, योगी नहीं कर पाएंगे कुछ

महिला के पेट में गोली लगी है और आनन-फानन में उसे इलाज के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई. जहां पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पूरे मामले की तफ्तीश की. 

Trending news