Fatehabad Crime: चावल व्यापारी की आंखों में मिर्च फेंककर मारी गोली, गाड़ी और 11 लाख कैश की लूट
Advertisement

Fatehabad Crime: चावल व्यापारी की आंखों में मिर्च फेंककर मारी गोली, गाड़ी और 11 लाख कैश की लूट

Fatehabad Crime News: तीन युवकों ने टोहाना के ग्रीन वैली स्कूल के पास कार सवार युवक को गोली मारी. कार सवार युवक से 11 लाख नगद और गाड़ी लेकर बदमाश फरार हो गई. उन्होंने रास्ता पूछने के बहाने से पीड़ित की आंख में मिर्च झोंकी.

Fatehabad Crime: चावल व्यापारी की आंखों में मिर्च फेंककर मारी गोली, गाड़ी और 11 लाख कैश की लूट

Fatehabad Crime News: फतेहाबाद के टोहाना में दिन दहाड़े लूट की वारदात सामने आई है. जहां बाइक सवार तीन युवकों ने टोहाना के ग्रीन वैली स्कूल के पास कार सवार युवक को गोली मारी. कार सवार युवक से 11 लाख नगद और गाड़ी लेकर बदमाश फरार हो गई. उन्होंने रास्ता पूछने के बहाने से पीड़ित की आंख में मिर्च झोंकी. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं. 

दरअसल, फतेहाबाद के टोहाना में आज शाम फायरिंग और लूट की वारदात हुई. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बाइक सवार तीन युवकों ने कार सवार युवक पर फायरिंग कर उससे 11 लाख रुपये कैश छीन लिए. घटना के बाद टोहाना में हड़कंप की स्थिति है. घायल को तुरंत नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar Crime: फैक्ट्री के चौकीदार का मर्डर, पत्थर से सिर और मुंह पर किया वार

गांव बिठमडा निवासी घायल मोनू ने बताया कि वह चावल ब्रोकर का काम करता है और इसी काम की 11 लाख रुपये की पेमेंट लेकर वह गाड़ी से कुलां के लिए निकला था. दोपहर बाद टोहाना अनाज मंडी के पास वह 10 मिनट के लिए रुक गया और फोन पर बात कर रहा था. इसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए और आते ही उससे झुंडला का रास्ता पूछने लगे. पीड़ित ने रास्ता बताने के लिए गाड़ी का शीशा नीचे किया, इतने में बाइक सवार बदमाशों ने मिर्च पाऊडर उसकी आंखों में फेंक दिया और एक युवक ने पिस्तौल निकालकर उस पर फायर कर दिया. गोली उसकी दाईं बाजू पर लगी. 

पीड़ित मोनू के अनुसार युवक उसकी गाड़ी से उसका मोबाइल, 11 लाख रुपये समेत गाड़ी लेकर फरार हो गए. इसके बाद उसने पुलिस को किसी तरह सूचना दी और उसे अस्पताल लाया गया. अस्पताल से उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Input: Ajay Mehta

Trending news