Fatehabad Crime: कबाड़ में मिली बिजली निगम की लाखों रुपये की तार, 2 लोगों गिरफ्तार
Advertisement

Fatehabad Crime: कबाड़ में मिली बिजली निगम की लाखों रुपये की तार, 2 लोगों गिरफ्तार

Fatehabad Crime: कबाड़ में बिजली निगम की लाखों रुपये की कीमत बिजली के तारें मिलने का मामला सामने आया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों बिजली की तार को दिल्ली ले जाकर बेचने वाले थे.

Fatehabad Crime: कबाड़ में मिली बिजली निगम की लाखों रुपये की तार, 2 लोगों गिरफ्तार

Fatehabad Crime: फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कबाड़ के गोदाम से लाखों रुपये की बिजली के तार बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि जांच के दौरान अधिकतर तारे नई हालत में हैं और उन पर बिजली निगम की मोहर भी मिली है. पुलिस ने कबाड़ का काम करने वाले दो भाइयों को चोरी का माल रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी बिजली निगम को भी दी गई है.

फिलहाल पुलिस और बिजली निगम यह जांच कर रहे है कि आखिर यह तारें कहां-कहां से चोरी की गई और किसने की. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. टोहाना सीआईए टीम के प्रभारी हरफूल सिंह ने बताया कि बीते दिन सीआईए की टीम गश्त पर थी, तो उन्हें सूचना मिली थी कि कबाड़ का काम करने वाले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी दो युवक रतिया रोड स्थित एक कबाड़ गोदाम से ट्रक में सामान लोड करवा रहे हैं, जिसमें भारी मात्रा में बिजली के तार भी लोड किए जा रहे हैं, जो संदिग्ध हैं.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: हरियाणा में नहीं थम रहा क्राइम! कहीं मिली जंजीर से बंधी महिला की लाश तो कहीं प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर सीआईए टीम मौके पर पहुंची और ट्रक चालक व उक्त दोनों युवकों से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद कर ट्रक से बिजली की तारें बरामद कर कब्जे में ले ली. उन्होंने बताया कि कबाड़ का काम करने वाले उक्त दोनों ने पुलिस को बताया कि दोनों 14-15 सालों से यहां कबाड़ का काम करते हैं और आसपास के क्षेत्र से कबाड़ी सामान खरीदकर यहां उनको गोदाम में बेच जाते हैं. बाद में वे यह सामान दिल्ली बेच देते हैं.

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने तारों पर बिजली निगम की मोहर मिलने पर निगम के अधिकारियों को सूचित किया, जिस पर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तारें निगम की होना बताया. दोनों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है और अब रिमांड लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी कि तारें कहां से आई.

(इनपुटः अजय मेहता)

Trending news