ट्रैक्टर चालक की गुंडई: ऑटो चालक को धमकाता रहा, पुलिस पास खड़ी देखती रही
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1243689

ट्रैक्टर चालक की गुंडई: ऑटो चालक को धमकाता रहा, पुलिस पास खड़ी देखती रही

फरीदाबाद में ट्रैक्टर चालक गुंडागर्दी का एक वीडियो इन सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. ट्रैक्टर ड्राइवर मामूली सी बात पर एक ऑटो चालकों को जान से मारने और उसकी गाड़ी को कूचलने की धमकी दे रहा है, लेकिन हैरान करने की बात तो यह है कि पुलिस वहां तमाशबीन बनी रही और ऑटो चालक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा. 

ट्रैक्टर चालक की गुंडई: ऑटो चालक को धमकाता रहा, पुलिस पास खड़ी देखती रही

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में लगातार गुंडागर्दी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. एक ऐसा ही ताजा मामले की वीडियो फरीदाबाद में वायरल हो रही है. जिसमें एक ट्रैक्टर चालक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क में खड़ा होकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया और जमकर गुंडागर्दी की. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी इस ट्रैक्टर चालक की गुंडागर्दी को देखकर तमाशबीन बनी रही. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरे कलर की टी-शर्ट पहने हुए यह शख्स जो कि एक ट्रैक्टर चालक है जो पुलिस के सामने भी हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहा है. जानकारी के मुताबिक यह ट्रैक्टर चालक बल्लभगढ़ सब्जी मंडी के पास से रोड क्रॉस कर रहा था कि तभी सामने से आए इको-वेन से इसकी टक्कर होते-होते बची. बस मामला यहीं से आगे बढ़ गया.

ये भी पढ़ेंः कार सवार युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, 2 दो आरोपी गिरफ्तार

ट्रैक्टर चालक ने इको-वैन को रोक लिया और अपने अन्य ट्रैक्टर चालक साथियों को बुलाकर इको वैन में ट्रैक्टर से टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने की धमकी देने लगा. जैसा कि आप सुन सकते हैं किस प्रकार से पुलिस के सामने ही ट्रैक्टर चालक इको वैन को ट्रैक्टर से कुचलने की धमकी दे रहा है. इस बीच इको-वैन चालक ट्रैक्टर चालक से हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा,

लेकिन, पुलिस और आम लोगों के समझाने के बावजूद भी ट्रैक्टर चालक टस से मस नहीं हो रहा है. बता दें कि सफेद कलर को इको वैन में चालक के साथ उसके बच्चे और बीवी बैठे थे बावजूद इसके इस ट्रैक्टर चालक का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. जैसे तैसे लोगों ने इको वेन को वहां से निकलने में मदद की जिसके चलते इको वैन चालक अपनी और अपने परिवार की जान बचाकर वहां से निकल पाया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Assembly Monsoon Session: दिल्ली विधानसभा के मॉनसून सत्र में शामिल नहीं होंगे केजरीवाल, जानें वजह

अगर इको-चालक कुछ देर और हो जाती तो ट्रैक्टर चालक अपने ट्रैक्टर से इको वैन में टक्कर मार देता और कोई बड़ा हादसा हो सकता था. सबसे बड़ी बात यह है कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का भी इस ट्रैक्टर चाक पर कोई असर नहीं हुआ. पुलिस भी बीच सड़क पर गुंडागर्दी कर रहे ट्रैक्टर चालक को समझाने में नाकाम रही और तमाशबीन बन तमाशा देख रही.

अब देखना यह होगा कि फरीदाबाद में लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी के मामले को देखते हुए सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली पुलिस इस वायरल वीडियो के बाद ट्रैक्टर चालक के खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाती है.

WATCH LIVE TV

Trending news