Faridabad News: मूलचंद शर्मा बोले- भाजपा अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम, गठबंधन को लेकर कही ये बात
Advertisement

Faridabad News: मूलचंद शर्मा बोले- भाजपा अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम, गठबंधन को लेकर कही ये बात

Faridabad News: बल्लभगढ़ के विधायक और कैबिनेट मंत्री ने 2024 चुनावों को लेकर कहा कि भाजपा अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है. भाजपा अपने दम पर सीट निकाल लेगी. गठबंधन जब होगा, संगठन तय करेगा.

Faridabad News: मूलचंद शर्मा बोले- भाजपा अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम, गठबंधन को लेकर कही ये बात

Faridabad News: अंग्रेजी कलेंडर के अनुसार नया साल आज से शुरू हो गया है. इस खास मौके पर लोग अपने करीबी रिश्तेदारों, दोस्तों, चाहने वालों को मैसेज भेजकर नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऐसे में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और बल्लभगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा ने भी प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए ज़ी मीडिया संवादाता से की खास बातचीत की.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: नई साल पर ठंड का असर बरकरार, लोग बोले अब पहले जैसी बात कहां...

 

उन्होंने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि 2024 नववर्ष की सभी को बधाई और 2024 भारत के लिए ऐतिहासिक नव वर्ष होगा. 2024 में भगवान राम की अयोध्या नगरी में राम मंदिर का उद्घाटन प्रधानमंत्री करने जा रहे हैं. राम मंदिर सबको मिलेगा और आने वाले चुनावों में मोदी की सरकार बनने जा रही है और मोदी के नेतृत्व में पूरे भारत में विकास हुआ है. भारत को सारी दुनिया में सम्मान मिला है. यह कभी इतिहास में नहीं मिला.

भाजपा के नजरिया से आने वाले चुनाव में राम मंदिर निर्माण का क्या प्रभाव रहेगा के विषय पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हम राम के नाम पर राजनीति नहीं करना चाहते. मैं मानकर चलता हूं कि हमारी आस्था और 500 वर्षों से लड़ाई लड़ी और हमारी संस्कृति को खत्म करने का जिन लोगों ने काम किया था. आज भगवान राम का मंदिर हम सबको मिलने वाला है और सब की मनोकामना पूरी होगी. लोग मन से वोट करते हैं.

आने वाले चुनाव में भाजपा के अकेले लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा पहले भी सक्षम थी और आज भी सक्षम है. भाजपा अपने दम पर चुनाव जीतना चाहती है. भाजपा अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है. भाजपा अपने दम पर सीट निकाल लेगी. मूलचंद शर्मा ने कहा कि गठबंधन जब होगा, संगठन तय करेगा. आज सरकार में गठबंधन है. आने वाला जो चुनाव होगा जो भी गठबंधन होगा वह संगठन तय करेगा कि गठबंधन किससे होगा.

Input: Amit CHaudhary

Trending news