Faridabad News: थैले में मिला 3 साल की बच्ची का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1960625

Faridabad News: थैले में मिला 3 साल की बच्ची का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद में एक 3 साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं शव के हालत देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है.

Faridabad News: थैले में मिला 3 साल की बच्ची का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Faridabad News: फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी का है, जहां एक 3 साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मामला फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी का है, जहां हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और बच्ची का पोस्टमार्टम करा रही है. वहीं पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से सुराग तलाश करने में लगी है.

ये भी पढ़ें: Palwal News: शुगर मिल सत्र का हुआ शुभारंभ, 32 लाख क्विंटल गन्ने की होगी पेराई

 

बता दें कि फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में एक 3 साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई. बच्ची के परिजनों की मानें तो बच्ची दोपहर को खेल रही थी, तभी बच्ची अचानक गायब हो गई. पहले उसे आसपास के इलाके में ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

बच्ची की तलाश चली रही थी तभी बाथरूम के अंदर एक थैला मिला. थैली के अंदर बच्ची की लाश पड़ी थी. बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था तो वहीं गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी. बच्ची का शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. बच्ची की हालत को देखते हुए उसके साथ बलात्कार की आशंका भी जताई जा रही है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक बच्ची के पोस्टमार्टम के बाद ही उसके साथ किसी वारदात (दुष्कर्म) की पुष्टि की जा सकेगी. फिलहाल पुलिस ने अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया है.

Input: Amit Chaudhary

Trending news