Murder Case: आरोपियों की गिरफ्तारी पर मचा बवाल तो पुलिस बोली सूचना देने वाले को देंगे 50 हजार रुपये
Advertisement

Murder Case: आरोपियों की गिरफ्तारी पर मचा बवाल तो पुलिस बोली सूचना देने वाले को देंगे 50 हजार रुपये

फरीदाबाद में 7 फरवरी को भनकपुर गांव में एक 17 वर्षीय छात्र की निर्मम हत्या कर दी थी. इस मामले में कार्रवाई न होने पर गुस्साएं ग्रामीणों ने कमिश्नर कार्यालय पर प्रदर्शन किया. वहीं पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही. 

Murder Case: आरोपियों की गिरफ्तारी पर मचा बवाल तो पुलिस बोली सूचना देने वाले को देंगे 50 हजार रुपये

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: फरीदाबाद में 7 फरवरी को हुए मर्डर मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर भनकपुर गांव के लोगों ने कमिश्नर कार्यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान पर फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर द्वारा खुले मंच के माध्यम से तमाम ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही. वहीं खुले मंच के माध्यम से पुलिस कमिश्नर विकास कुमार द्वारा आरोपियों की सूचना देने वाले व्यक्ति को 50 हजार का इनाम देने की भी घोषणा की.

कार्रवाई नहीं होने पर पूर्व विधायक ने दी चेतावनी
बता दें कि 7 फरवरी को फरीदाबाद के भनकपुर गांव के रहने वाले 17 वर्षीय छात्र की निर्मम हत्या कर दी थी. इस मामले में आज ग्रामीणों ने फरीदाबाद कमिश्नर कार्यालय पर प्रदर्शन किया. वहीं ग्रामीणों के साथ पहुंचे पृथला के पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा ने बताया कि भनकपुर गांव के रहने वाले 17 वर्षीय छात्र की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. इसको लेकर आज सभी ग्रामीण कमिश्नर कार्यालय पहुंचे हैं तो वहीं कमिश्नर की ओर से आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यदि पुलिस द्वारा जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो इस बार कमिश्नर कार्यालय गांव भनकपुर आया है. अगली बार पृथला विधानसभा का इलाका कमिश्नर कार्यालय का घेराव करेगा.

ये भी पढ़ें: अडानी मामले पर जेपी दलाल बोले, विदेशी एजेंसियों की रिपोर्ट से विपक्ष फैला रहा भ्रम

वहीं पृथला से बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी दीपक डागर ने भी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े किए. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा कई दिन बीत जाने के बावजूद भी अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है. अगर जल्द ही कार्रवाई नहीं हुई तो आगे ग्रामीण और इलाके के लोग पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव करेंगे.

आरोपियों को बचाने वालों पर होगी कार्रवाई
वहीं पुलिस की तरफ से जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि पुलिस कमिश्नर द्वारा बाद क्राइम ब्रांच टीमों की नियुक्ति की गई है. इनका इंचार्ज एनआईटी एसीपी विष्णु प्रसाद को बनाया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही जानकारी देते हुए बताया कि जो भी व्यक्ति आरोपियों का साथ देगा. उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी. वहीं पलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा द्वारा आरोपियों की जानकारी देने वाले व्यक्ति को 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है.

Trending news