Faridabad: सांसद खेल महोत्सव में खिलाड़ियों को परोसे गए कीड़े वाले चावल, अधिकारी ने गलती से झाड़ा अपना पल्ला
Advertisement

Faridabad: सांसद खेल महोत्सव में खिलाड़ियों को परोसे गए कीड़े वाले चावल, अधिकारी ने गलती से झाड़ा अपना पल्ला

Faridabad News: सांसद खेल महोत्सव में खिलाड़ियों को परोसे गए चावलों में कीड़े पाए गए. जिसकी शिकायत करने पर उन्हें जल्दी से हटा दिया गया. खेल परिसर में फूड कोर्ट में तैनात कर्मचारी ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और मेरी ड्यूटी रात की है. 

Faridabad: सांसद खेल महोत्सव में खिलाड़ियों को परोसे गए कीड़े वाले चावल, अधिकारी ने गलती से झाड़ा अपना पल्ला

फरीदाबाद: फरीदाबाद के खेल परिसर में सांसद खेल महोत्सव के दूसरे दिन खिलाड़ियों को खाना परोसने में लापरवाही बरतने का मामला सामने आया है. जब दोपहर को खिलाड़ियों को खाना परोसा गया तो कीड़े पाए गए जिस पर खिलाड़ियों ने शिकायत की तो आनन-फानन में खाने की टेबल से चावल को हटा दिया गया. 

बता दें कि खिलाड़ियों को परोसे गए चावलों में कीड़े पाए गए. जिसकी नाराजगी जाहिर करते हुए खिलाड़ियों ने कहा कि परोसा जा रहा खाना कच्चा और बेस्वाद है. अगर खाने में कीड़े निकलेंगे तो सेहत के लिए बहुत हानिकारक होगा, लेकिन अब इस मामले पर बोलने के लिए कोई भी तैयार नहीं है. खिलाड़ियों के खाने में कीड़े पाए जाने का मामला अधिकारियों की बड़ी लापरवाही दर्शाता है. 

ये भी पढ़ें: करनाल में खराब हुआ 30,000 क्विंटल गेहूं, DFSC और FCI एक दूसरे पर लगा रहे आरोप

सांसद खेल महोत्सव में भाग ले रहे खिलाड़ियों ने बताया कि परोसा जा रहा खाना गुणवत्ता का नहीं है. आज परोसे गए चावल जहां कच्चे थे वहीं उन में कीड़े भी थे, जिसमें न तो कोई स्वाद है और खाना कच्चा भी है. खिलाड़ियों का कहना था कि वह खेलों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. ऐसे में अगर उन्हें कीड़े युक्त कच्चा खाना मिलेगा तो उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. इसको लेकर प्रशासन को बहुत ध्यान देने की जरूरत है. अन्य खिलाड़ियों ने कहा कि खिलाड़ियों को जो डाइट मिलनी चाहिए वह यहां उपलब्ध नहीं है.

खेल परिसर में फूड कोर्ट पर तैनात एक कर्मचारी ने बताया कि सभी कच्चा राशन सेक्टर 15 के गुरुद्वारे से आता है. जिसे परिसर में पकाया जाता है. वहीं जब उससे पूछा गया कि खाने में कीड़े पाए गए हैं तो उसने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और मेरी ड्यूटी रात की है. साथ ही उसने कहा कि अगर चावल में कीड़े मिले हैं तो यह बहुत बड़ी गलती है.

आपको बता दें कल ही ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव का शुभारंभ किया था और आज इन खेलों का दूसरा दिन है. आपको बता दें इस खेल महोत्सव में लगभग 5000 से ज्यादा खिलाड़ी भाग ले रहे हैं और प्रशासन की इतनी बड़ी लापरवाही इन खेलों के आयोजन पर प्रश्न उठाता है.

Input: नरेंद्र शर्मा 

Trending news