Faridabad News: कांग्रेस पर जमकर बरसे ओपी धनखड़, बोले- मोहब्बत की दुकान में नफरत का प्रसाद हो रहा वितरित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1866627

Faridabad News: कांग्रेस पर जमकर बरसे ओपी धनखड़, बोले- मोहब्बत की दुकान में नफरत का प्रसाद हो रहा वितरित

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने फरीदाबाद लोकसभा में चल रहे दो दिवसीय अल्पकालीन विस्तारक वर्ग के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे. इस दौरान दोनों ने सत्र को संबोधित करते हुए विस्तारक की भूमिका पर प्रकाश डाला और विस्तार से बताया कि उन्हें किस तरह से कम करना है.

Faridabad News: कांग्रेस पर जमकर बरसे ओपी धनखड़, बोले- मोहब्बत की दुकान में नफरत का प्रसाद हो रहा वितरित

Faridabad News: हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने फरीदाबाद लोकसभा में चल रहे दो दिवसीय अल्पकालीन विस्तारक वर्ग के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे. इस दौरान दोनों ने सत्र को संबोधित करते हुए विस्तारक की भूमिका पर प्रकाश डाला और विस्तार से बताया कि उन्हें किस तरह से कम करना है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा का 10 से 10 लोकसभा के अल्पकालीन विस्तारक का अभियान चला हुआ है. हमारी आठ लोकसभा के ऐसे प्रशिक्षण शिविर पूरे हो चुके हैं और  दो आज करनाल और सोनीपत में शुरू हो रहे हैं. हजारों की संख्या में हमारा अल्पकाली विस्तारक निकलेगा और सीधे-सीधे कहूं तो यह 2024 चुनाव की लॉन्चिंग है.

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि जैसे पीएम मोदी ने सॉफ्ट पावर का इस्तेमाल करते हुए G20 की डिक्लेरेशन करवाई है. ऐसे ही हम सॉफ्ट पावर का इस्तेमाल करते हुए कार्यकर्ताओं के अंदर नई ऊर्जा का संचार करेंगे.

ये भी पढ़ें: मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर लगाया 13 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप

धनखड़ ने इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जो किया वह सभी को मालूम है. अशोक तंवर को लाठियाके उतारा वह वीडियो क्लिप है. शैलजा जी को बॉडी नहीं बनाने दी. सुरजेवाला को बाहर जाकर राज्यसभा लड़नी पड़ी जबकि यहां पर सीट थी. शैलजा जी को भी राज्यसभा नहीं जाने दिया. साथ ही कहा कि मोहब्बत की दुकान में नफरत का प्रसाद, लात घुसे का प्रसाद वितरित हो रहा है. यह सारी चीज वापस लौटकर आती है.

इस दौरान उन्होंने G20 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया ने देखा है कि किस तरह भारत ने G20 का शानदार आयोजन किया और दुनिया को यह दिखा दिया कि भारत किस तरह अपनी शर्तों पर G20 का एजेंडा सेट कर सकता है.

तो वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हमने पिछली सरकारों के मुकाबले तेजी से कम किया है. पहले परिवारों की पार्टी थी. परिवार की चिंता करने वाले सरकारी थी. अब परफॉर्मेंस और विकास को मान्यता देने वाली सरकार है. 9 साल में हर क्षेत्र में एक ऐतिहासिक विकास मोदी सरकार ने किया है. आर्थिक तौर पर भी देश को मजबूत किया है और अपनी सांस्कृतिक विरासत को भी मजबूत करने का काम किया है. आज हमारा देश पूरी दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था है. बड़ी मुश्किल से दशकों के बाद आज दुनिया भारत पर भरोसा कर रही है. आज भारत के साथ-साथ भारत के नागरिकों को भी देखने का नजरिया बदला है. तभी आज विपक्ष का एक एजेंडा है मोदी हटाओ. मोदी को हटाने से देश का भला नहीं होगा. 2024 में मोदी जी फिर से देश के फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.

Input: Amit Chaudhary

Trending news