नींद में पड़ी खलल! डेढ़ महीने के मासूम को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1300485

नींद में पड़ी खलल! डेढ़ महीने के मासूम को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

फरीदाबाद में एक पिता ने अपने ही डेढ़ महीने के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. बेटे को जान से मारने के बाद पिता मौके से फरार हो गया. इस मामले की जानकारी उसके मामा ने पुलिस को दी थी. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है औ आरोपी पिता की तलाश कर रही है. 

नींद में पड़ी खलल! डेढ़ महीने के मासूम को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

रुस्तम जाखड़/फरीदाबादः दिल्ली से सटे ओल्ड फरीदाबाद के राजीव नगर इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक पिता ने नींद खराब होने से नाराज होकर अपने ही डेढ़ महीने के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह आरोप बच्चे के मामा ने लगाए हैं. फिलहाल, मृतक बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी अभी फरार है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है. तस्वीरों में दिखाई दे रहा यह वहीं मासूम है जिसने जन्म लेने के बाद अभी ढंग से आंखें भी नहीं खोली थी कि उसका पिता ही उसका हत्यारा बन बैठा. यह आरोप बच्चे की मां ने ही अपने पति पर लगाए उनका आरोप है कि डेढ़ महीने पहले उनके दो जुड़वा बेटे हुए थे.

ये भी पढ़ेंः लाठी-डंडे के बाद लोहे की बाल्टी से पीट-पीटकर युवक को किया बेसुध, वीडियो बनाते रहे लोग

बच्चे की मां के मुताबिक अपने भाई को ओल्ड फरीदाबाद की बसेलवा कलोनी में राखी बांधने के लिए गई थी. लेकिन, उनके एक बेटे को उसके पति ने रख लिया था और जब राखी बांध कर वापस लौटी तो उनका बच्चा मृत पड़ा था और उनका पति मौके पर नहीं था. पड़ोसियों ने बताया कि बच्चा रो रहा था और जब बच्चे के चुप होने के बाद उन्होंने जाकर देखा तो बच्चे के मुंह और नाक से खून आ रहा था जिसके बाद आरोपी पिता मौके से भाग गया.

तो वहीं, बच्चे के मामा ने आरोप लगाते हुए बताया कि बच्चे की हत्या का आरोपी पिता सुंदर रात को गड़ियां पासिंग करवाने का काम करता है और दिन में सोता है. सोते समय जब बच्चा रोने लगा तो उसने नींद खराब होने से नाराज होकर बच्चे की पीट-पीट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

वहीं, पुलिस के मुताबिक बच्चे की मां के बयान के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी पिता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news