Faridabad Crime: जिम करके घर लौट रहे युवा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर
Advertisement

Faridabad Crime: जिम करके घर लौट रहे युवा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Faridabad Crime: हरियाणा में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. साथ ही बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं. पिछले 10 दिन से लगातार हरियाणा के अलग-अलग जिलों में हथियारों के बल पर घटना को बेखौफ अंजाम देते हुए बदमाश दिखाई दिए हैं. 

Faridabad Crime: जिम करके घर लौट रहे युवा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Faridabad Crime: अब हरियाणा में भी हथियारबंद बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं. पिछले 10 दिन से लगातार हरियाणा के अलग-अलग जिलों में हथियारों के बल पर घटना को बेखौफ अंजाम देते हुए बदमाश दिखाई दिए हैं. ताजा मामला फरीदाबाद की सेक्टर- 11 के बाजार का है, जहां सरेआम बदमाश हथियार लहराते हुए आते हैं और ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर जिम से निकल रहे है. एक युवक पर 20 से 25 राउंड फायर करके उसकी गोली मारकर हत्या कर देते हैं और गाड़ी में बैठकर आराम से फरार हो जाते हैं, जिस के बाद पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है.

फरीदाबाद के सेक्टर- 11 में एक दिल्ली के तड़ीपार बदमाश पर कार सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर एक बदमाश को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान सूरजभान ऊर्फ बल्लू पहलवान निवासी दीदानपुर दिल्ली नजफगढ़ के रूप में हुई है, जिसे दिल्ली पुलिस ने तड़ीपार किया हुआ था. बल्लू पहलवान फरीदाबाद के वाईएमसीए इलाके में पिछले कुछ महीनों से रह रहा था और सेक्टर 11 स्थित स्पेक्ट्रम फिटनेस जिम से वर्कआउट करके घर लौट रहा था.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दर्ज कराई FIR, दोस्त पर लगाया रेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में जिम संचालक रोहित ने बताया कि बल्लू अक्सर 4 से 7 के बीच में आया करता था. बल्लू पहलवान ने बताया था कि उनका किसी से झगड़ा चल रहा था. इसलिए समय बदलकर जिम में आता था. वहीं रोहित के मुताबिक, बिल्लू रोज नहीं आता था, लेकिन आज बल्लू लगभग 5 बजे के करीब शाम को जिम करने के लिए आया और 6:30 बजे जिम करके नीचे उतरा था की तभी जिम के नीचे मानो किसी ने पटाखे चला दिए हो, जिसके बाद जिम कर रही एक महिला ने उन्हें बताया कि लगता है किसी ने नीचे पटाखे चल दिए हैं.

उन्होंने आगे बताया कि शादी ब्याह का माहौल है, जिसके बाद जब उन्होंने नीचे झांक कर देखा तो बल्लू लहूलुहान हालात में जमीन पर पड़ा था. रोहित के मुताबिक बदमाशों ने लगभग दो दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की और बल्लू को मौत के घाट उतार दिया. रोहित ने फरीदाबाद जिला प्रशासन पर भी लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा की मार्केट में चारों तरफ अंधेरा छाया रहता है. सीसीटीवी तो है लेकिन अंधेरे के चलते सीसीटीवी में शायद कुछ भी नहीं आया होगा और इसी अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश गाड़ी में छुपे बैठे थे और बिल्लू को मौत से घाट उतार कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंः Greater Noida Murder: घर बुलाकर लाठी-डंडों से पीटकर यूट्यूबर का मर्डर, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा भी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया. फिलहाल मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच, स्थानीय पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस पूरे मामले में जांच कर खुलासे की बात कह रही है. पुलिस के मुताबिक, यह प्रथम दृष्टि से आपसी रंजिश का का मामला लग रहा है. इसी के चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

(इनपुटः अमित चौधरी)

Trending news