IND vs ENG: जानें कैसी हो सकती हैं भारतीय टीम की Playing 11, किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2088915

IND vs ENG: जानें कैसी हो सकती हैं भारतीय टीम की Playing 11, किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी की 2 फरवरी को विशाखापत्तनम के ACA-VDCA क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.  पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम 1-0 से आगे चल रही है.

IND vs ENG: जानें कैसी हो सकती हैं भारतीय टीम की  Playing 11, किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी की 2 फरवरी को विशाखापत्तनम के ACA-VDCA क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.  पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम 1-0 से आगे चल रही है. वहीं दूसरे मुकाबले में विराट कोहली, केएल राहुल और रवींद्र जडेजा जैसे स्टार खिलाड़ी इस टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे. भारतीय टीम विशाखापत्तनम में जीत दर्ज कर सीरीज को 1-1 से बराबर करने के इरादे से उतरेगी. भारतीय टीम इंग्लैंड पर दबाव बनाने के लिए 4 भारतीय स्पिनरों के साथ उतर सकती है. आइए जानते हैं कि भारतीय टीम विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम किस प्लेइंग इलेवन उतर सकती है.

ये भी पढ़ें: Valentine's Day 2024: अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे को मनाएं खास, विजिट करें दिल्ली की ये 5 बेस्ट रोमांटिक प्लेस

ओपनर
इंग्लैंड टीम के खिलाफ विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं. दोनों बल्लेबाज मिलकर भारतीय टीम को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर आक्रमक शुरुआत दे सकते हैं.

मीडिल ऑर्डर
इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट मुकाबले में शुभमन गिल को नंबर 3 पर उतारा जा सकता है. शुभमन गिल का खराब फॉर्म के बावजूद एक ओर मौका दिया जा सकता है. वहीं गिल के बाद नंबर 4 पर सरफराज खान बल्लेबाजी करने के लिए आ सकते है. वह स्वीप और रिवर्स स्वीप के काफी माहिर खिलाड़ी हैं. यहीं कारण हैं कि भारतीय मैनेजमेंट उन पर भरोसा दिखा सकती है. वहीं नंबर 5 पर श्रेयस अय्यर को मौका दिया जा सकता है. वहीं इस टेस्ट मुकाबले में केएस भरत विकेटकीपर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

स्पिनर ऑलराउंडर्स
विशाखापत्तनम टेस्ट में नंबर 6 पर ऑलराउंडर अक्षर पटेल के साथ-साथ रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर जैसे स्पिन ऑलराउंडर्स गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी टीम इंडिया को मजबूती देते हुए नजर आ सकते हैं.

Trending news