Eid-Ul-Fitr 2023: पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल समेत तमाम नेताओं ने दी ईद की शुभकामनाएं, बोले- भाईचारे के साथ मनाए त्योहार
Advertisement

Eid-Ul-Fitr 2023: पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल समेत तमाम नेताओं ने दी ईद की शुभकामनाएं, बोले- भाईचारे के साथ मनाए त्योहार

Eid-Ul-Fitr: ईद के मौके पर देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और पीएम मोदी समेत देश के तमाम बड़े नेताओं ने ट्वीट कर ईद की बधाई दी है. पीएम ने ट्वीट कर कहा कि हमारे समाज में सद्भाव और करुणा की भावना को आगे बढ़ाया जाए.

 

Eid-Ul-Fitr 2023: पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल समेत तमाम नेताओं ने दी ईद की शुभकामनाएं, बोले- भाईचारे के साथ मनाए त्योहार

Eid-Ul-Fitr 2023: आज यानी 22 अप्रैल को देश में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है. सुबह से ही ईद की नमाज अदा करने के लोग मस्जिदों में पहुंच रहे हैं. ईद के इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईद-उल-फितर की बधाई दी है. पीएम मोदी ने ईद की बधाई देते हुए कहा कि हमारे समाज में सद्भाव और करुणा की भावना को आगे बढ़ाया जाए. मैं सभी के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं. वहीं देश के तमाम नेताओं ने ईद पर बधाई देते हुए ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ें: Delhi-NCR Weather Update: मौसम ने ली फिर करवट, जानें कब तक मिलेगी गर्मी से राहत

 

सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट
वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ईद की बधाई देते हुए ट्वीट किया है कि उन्होंने ट्वीट किया कि समस्त देशवासियों को ईद-उल-फितर की तहेदिल से ढेर सारी मुबारकबाद. ईद का त्योहार अपने प्यारे मुल्क में हर तरफ अमन, भाईचारा और खुशहाली का पैगाम लेकर आए. हमारा भारत नंबर-वन मुल्क बने.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दी मुबारकबाद
देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी देशवासियों को ईद की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया कि ईद-उल-फितर पर सभी देशवासियों, विशेष रूप से मुस्लिम भाइयों-बहनों को मैं बधाई देती हूं. प्रेम और करुणा का पर्व ईद हमें दूसरों की मदद करने का संदेश देता है. आइए, जश्न के इस मुबारक मौके पर हम सभी समाज में भाईचारा और आपसी सौहार्द को बढ़ाने की राह पर आगे बढ़ने का संकल्प लें. 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर दी बधाई
वहीं राहुल गांधी ने भी ईंद पर ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सभी को ईद मुबारक! यह शुभ त्योहार सभी के लिए शांति, खुशी और समृद्धि लाए.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दी बधाई
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी ट्विटर के जरिये ईद की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा ईद के खुशी के अवसर पर मेरे साथी नागरिकों को बधाई. ईद सभी में बंधुत्व, करुणा और साझा करने की भावनाओं को जगाती है और हमारे लोगों के बहुलवादी बंधनों को मजबूत करती है. यह उत्सव समृद्धि लाए और मानवता की सेवा करने का अवसर बने. 

गोपाल राय ने ट्वीट कर दी ईद की बधाई
दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट कर ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंन ट्वीट कर कहा कि आप सभी को ईद-उल-फितर की दिली मुबारकबाद। ईद का यह त्योहार मुल्क में अमन, भाईचारा और खुशहाली का पैगाम लेकर आए.

Trending news