ED Summons Matter: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने AAP नेताओं पर साधा निशाना, केजरीवाल की जेबकतरों से की तुलना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2043036

ED Summons Matter: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने AAP नेताओं पर साधा निशाना, केजरीवाल की जेबकतरों से की तुलना

ED Summons Matter: दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों पर जमकर हमला बोला और कहा कि क्या कोई पॉकेट मारते वक्त जेबकतरा पकड़ा जाता है और उसके साथ ही भाग जाता है, तो क्या पुलिस उसे पकड़ने के लिए उसके घर नहीं जाती. 

ED Summons Matter: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने AAP नेताओं पर साधा निशाना, केजरीवाल की जेबकतरों से की तुलना

ED Summons Matter: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले मामले में ईडी के द्वारा तीसरी बार नोटिस भेजे जाने के बाद भी जब पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचे तो दिल्ली पुलिस के द्वारा उनके आवास पर पुलिस के सख्त पहरेदारी बढ़ा दी गई है, जिससे अब अंदेशा लगाया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है.

तो वहीं, इस पर दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों पर जमकर हमला बोला और कहां है कि आज सूर्योदय से पहले दिल्ली की मंत्री आईटीसी और सौरभ भारद्वाज का विधवा विलाप शुरू हो चुका है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी को लेकर. उन लोगों का मानना है कि गरीबों के लिए कानून अलग होना चाहिए और वीआईपी के लिए अलग होना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal ED Raid: आज केजरीवाल के घर पड़ेगी ED की रेड, हो सकते हैं गिरफ्तार! AAP नेताओं ने जताई आशंका

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि क्या कोई पॉकेट मारते वक्त जेबकतरा पकड़ा जाता है और उसके साथ ही भाग जाता है, तो क्या पुलिस उसे पकड़ने के लिए उसके घर नहीं जाती. पुलिस को क्या उन्हें सवाल भेजना चाहिए कि हम आपको पकड़े की नहीं पकड़े. केजरीवाल साहब करोड़ों रुपये विकास के पैसे डकार जाएंगे. शराब घोटाले में यह किसने सोचा था.

CM आवास को चारों तरफ से पुलिस ने घेरा

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री लगातार सोशल मीडिया पर यह बात साझा करते हुए नजर आ रहे हैं कि आज ईडी की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंच सकती है. पूछताछ के दौरान उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है. इस खबर के सामने आते ही सीएम आवास को चारों तरफ से दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेर रखा है. सीएम आवास को जाने वाले सभी मार्गों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है और 300 मीटर पहले ही बैरिकेडिंग करके दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा घेरा तैयार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम आवास के स्टाफ को अंदर जाने से रोक दिया गया है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news