AAP की चुनौती- वार्ड से चुनाव जीतकर दिखाएं LG, पता चल जाएगा उनमें दम है या नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1426226

AAP की चुनौती- वार्ड से चुनाव जीतकर दिखाएं LG, पता चल जाएगा उनमें दम है या नहीं

MCD Election 2022: नगर निगम चुनाव की घोषणा के साध ही आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है. AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने एलजी वीके सक्सेना को चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. 

AAP की चुनौती- वार्ड से चुनाव जीतकर दिखाएं LG, पता चल जाएगा उनमें दम है या नहीं

नई दिल्ली: दिल्ली में नगर निगम चुनाव की घोषणा होने के बाद से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. बीजेपी जहां आम आदमी पार्टी पर हमलावर है तो वहीं कांग्रेस के निशाने पर AAP और बीजेपी दोनों हैं. वहीं AAP बीजेपी के साथ ही दिल्ली के एलजी को निशाने पर ले रही है. आप विधायक दुर्गेश पाठक ने एलजी को ही चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी. 

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव की घोषणा होते ही AAP, BJP और कांग्रेस में खिंची तलवारें, चले बयानों के तीर

 

राजिंदर नगर से AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा है कि एमसीडी चुनाव घोषित हो चुके हैं. 250 वार्ड दिल्ली में हैं. हमारा एक सुझाव है. दिल्ली के एलजी को भी किसी एक वार्ड से चुनाव लड़ना चाहिए. अगर वे चुनाव नहीं जीतते तो गुंडागर्दी करने के लिए उन्हें बाहर से लाया गया है. अगर वे हारते हैं तो उन्हें अपने पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है.

ये भी पढ़ें- BJP के लिए साख, कांग्रेस के लिए आस, तो AAP के लिए विश्वास की लड़ाई बनेगा MCD Election

लिहाजा एलजी किसी एक वार्ड से चुनाव लड़ें. दिनभर उनकी दादागिरी गुंडागर्दी चल रही है. अगर वे चुनाव जीतते हैं तो हम उन्हें मान लेंगे. हमारे सिर पर लाकर उन्हें बैठा दिया गया. लोकतंत्र में चुनाव लड़ना ही चाहिए. बग्गा द्वारा केजरीवाल के पोस्टर लगाए जाने के संबंध में पाठक ने कहा कि तुलना मोदी से करना चाहिए. केजरीवाल से नहीं. पाठक ने कहा कि उनको (बग्गा को) मोदी जी के बारे में नहीं कहना चाहिए. मोदी जी की तुलना हिटलर से करना ठीक नहीं है.

Trending news