Dog Attack: दिल्ली के रोहिणी में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, 6 साल की मासूम पर जानलेवा हमला, गार्ड ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1651543

Dog Attack: दिल्ली के रोहिणी में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, 6 साल की मासूम पर जानलेवा हमला, गार्ड ने बचाई जान

दिल्ली के रोहिणी में आवारा कुत्तों का आतंक. कुत्तों के आतंक से खौफ जदा हुए लोग. बच्चे बड़े सब खौफ के साए में जीने को मजबूर... दिल्ली के रोहिणी सेक्टर- 22 में आवारा कुत्तों ने 6 साल की मासूम बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है.

Dog Attack: दिल्ली के रोहिणी में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, 6 साल की मासूम पर जानलेवा हमला, गार्ड ने बचाई जान

Dog Attack: दिल्ली के रोहिणी में आवारा कुत्तों का आतंक. कुत्तों के आतंक से खौफ जदा हुए लोग. बच्चे बड़े सब खौफ के साए में जीने को मजबूर... दिल्ली के रोहिणी सेक्टर- 22 में आवारा कुत्तों ने 6 साल की मासूम बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. वीडियो में आवारा कुत्तों का जानलेवा हमला आप साफ तौर पर देखा जा सकते है. घटना 12 अप्रैल रात 9 बजे के करीब की है.

6 साल की मासूम पॉकेट 15 स्थित अपने घर के पास खेल रही थी. तभी पॉकेट में मौजूद आवारा कुत्तों ने बच्ची को अपना निशाना बनाकर जानलेवा हमला कर दिया. हालांकि बच्ची की चीख सुनकर गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्ड ने तुरंत कुत्तों को भगा कर बच्ची को बचा लिया, लेकिन उससे पहले ही हमला करने वाले कुत्ते के नुकीले दांत बच्ची को घायल कर चुके थे. अगर गार्ड समय पर नहीं पहुंचता तो आवारा कुत्ते बच्ची का क्या हाल करते.

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम में मेड ने लिफ्ट में पग प्रजाति के डॉगी को पटक-पटककर पीटा, पुलिस ने किया रेस्क्यू

आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे है, जिसमें कुत्ते बच्चों को अपना शिकार बना रहे है. रोहिणी सेक्टर-22 पॉकेट 14 और 15 के स्थानीय निवासियों ने अपने बच्चों की जान को आवारा कुत्तों से खतरा बताते हुए कुत्तों को नरभक्षी बताया है. घटना के बाद रोहिणी सेक्टर-22 स्थित पॉकेट 14 और 15 के स्थानीय निवासी आवारा कुत्तों के आतंक के साए में जीने को मजबूर है. लोगों ने बताया कि आसपास पॉकेट में तकरीबन 30 से 35 कुत्ते लगातार लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः HC पहुंचा लावरिस कुत्तों की नसबंदी का मामला, इन 4 विभागों को जारी हुआ नोटिस

उन्होंने आगे बताया कि बच्चों के साथ-साथ आवारा कुत्ते कई बार बड़े लोगों को भी अपना निशाना बना चुके हैं. बाइक सवार और साइकिल चलाने वाले बच्चे भी कई बार इनके कारण दुर्घटना का शिकार हो चुके है. हैरानी की बात तो ये है कि कई शिकायतों के बावजूद विभाग द्वारा कोई भी संज्ञान नहीं लिया गया, जिसको लेकर लोगों में खासी नाराजगी है.

(इनपुटः मुकेश राणा)

Trending news