Digvijay Chautala Wedding: दिग्विजय चौटाला की शादी के कार्यक्रम में बाबा रामदेव समेत पहुंचे दिग्गज नेता
Advertisement

Digvijay Chautala Wedding: दिग्विजय चौटाला की शादी के कार्यक्रम में बाबा रामदेव समेत पहुंचे दिग्गज नेता

Digvijay Chautala Wedding Function: दिग्विजय सिंह चौटाला की शादी के कार्यक्रम में पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल, बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, बाबा रामदेव, श्रम मंत्री अनूप धानक समेत अनेक दिग्गजों ने शिरकत की.

Digvijay Chautala Wedding: दिग्विजय चौटाला की शादी के कार्यक्रम में बाबा रामदेव समेत पहुंचे दिग्गज नेता

सिरसा: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला की शादी के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं. आज सिरसा के जीटीएम ग्राउंड में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कई बड़े नेताओं ने शिरकत की. बता दें कि दिग्विजय चौटाला की पंजाब के अमृतसर निवासी लगन रंधावा के साथ 15 मार्च को शादी होगी और आज सिरसा में प्रतिभोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया  

आज के कार्यक्रम में पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल, बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, बाबा रामदेव, श्रम मंत्री अनूप धानक समेत अनेक दिग्गजों ने शिरकत की. सभी दिग्गजों ने दिग्विजय चौटाला और उसके परिवार को बधाई दी. बता दें कि दिग्विजय चौटाला की शादी पंजाब के राजनीतिक परिवार से तालुख्क रखने वाली लगन रंधावा से 15 मार्च को होगी. हालांकि दिग्विजय चौटाला के दादा हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला और चाचा अभय चौटाला इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. कयास लगाए जा रहे थे कि कार्यक्रम में दादा ओम प्रकाश चौटाला पहुंचेगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें: Digvijay Chautala Wedding: चौटाला परिवार में विवाह की रस्में हुईं शुरू, तस्वीरें आईं सामने

आपको बता दें कि 13 मार्च को दिग्विजय चौटाला और लगन रंधावा की रिंग सेरेमनी होगी और उसके बाद 15 मार्च को दिल्ली में शादी. शादी को लेकर दिग्विजय चौटाला के परिवार के लोगों ने केंद्रीय और हरियाणा समेत दूसरे राज्यों से कई मंत्रियों को निमंत्रण दिया गया है. वहीं कई बॉलीवुड सितारों को भी शादी समारोह के लिए निमंत्रण दिया गया है.जिसके लिए खुद दिग्विज चौटाला गए थे.

बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, बाबा राम देव और सुभाष बराला ने दिग्विजय चौटाला और उसके परिवार के लोगों को बधाई दी है. बाबा रामदेव ने कहा कि चौटाला परिवार से उनका पुराना रिश्ता है जिसके चलते आज वे इस कार्यक्रम में पहुंचे है.

Input: विजय कुमार

Trending news