Delhi: मधुबन चौक पर चल रहे भाजपा प्रदर्शन के दौरान विधायक विजेंद्र गुप्ता सहित हिरासत में लिए गए कई नेता
Advertisement

Delhi: मधुबन चौक पर चल रहे भाजपा प्रदर्शन के दौरान विधायक विजेंद्र गुप्ता सहित हिरासत में लिए गए कई नेता

कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के घर छापेमारी के बाद बरामद हुए करोड़ों रुपये को लेकर भाजपा अब आक्रमक तेवर दिखा रही है, जिसको लेकर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है.

Delhi: मधुबन चौक पर चल रहे भाजपा प्रदर्शन के दौरान विधायक विजेंद्र गुप्ता सहित हिरासत में लिए गए कई नेता

कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के घर छापेमारी के बाद बरामद हुए करोड़ों रुपये को लेकर भाजपा अब आक्रमक तेवर दिखा रही है, जिसको लेकर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में मधुबन चौक पर भी बीजेपी का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला, जिसमें न केवल बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता बल्कि जिला व प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भी शामिल हुए और जमकर कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी भी की. 

वहीं मौजूद तमाम कार्यकर्ताओं के हाथों में कांग्रेस के विरोध में लिखे नारे वाली तख्तियां भी दिखाई दी, जिनके माध्यम से भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ अपना आक्रोश प्रकट किया.  उन्होंने कांग्रेसी सांसद धीरज साहू को गिरफ्तार करने की मांग की.

विपक्षी नेताओं पर साधा निशाना 
प्रदर्शन के दौरान रोहिणी विधानसभा से विधायक विजेंद्र गुप्ता ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए तमाम विपक्षी नेताओं पर भी निशाना साधा और बोला कि ये सभी लोग कांग्रेसी सांसद की गिरफ्तारी की मांग क्यों नहीं कर रहे. 

ये भी पढ़ें: Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ कब तक बने रहेंगे टीम के कोच, साउथ अफ्रीका की सीरीज के बाद होगा फैसला

कांग्रेस को कहा भ्रष्टाचार 
उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भाजपा जिला प्रभारी अशोक गोयल ने तो कांग्रेस को भ्रष्टाचार तक कह दिया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांगेस के शासनकाल में हुए काले कारनामों का जिक्र करते हुए कहा कांग्रेसी सांसद धीरज शाहू के तार केजरीवाल से जोड़ दिए. वहीं जिलाध्यक्ष सत्यनारायण गौतम ने कहा कि बीजेपी जनता की लड़ाई लड़ती है और जब तक ऐसे भरष्टाचारियों को गिरफ्तार नहीं जाएगा. तब तक भाजपा का प्रदर्शन लगातार ऐसे ही जारी रहेगा.

वहीं प्रदर्शन को लेकर पुलिस भी मधुबन चौक तैनात दिखाई दी. वहीं चल रहे प्रदर्शन को खत्म करने के लिए पुलिस ने विजेंद्र गुप्ता अन्य भाजपा नेताओं को हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गई.
Input: Deepak 

Trending news