Three Rajyog In Dussehra 2023: 30 साल बाद इन राशियों की खुलेगी किस्मत, दिवाली पर जमकर होगी धन की वर्षा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1925120

Three Rajyog In Dussehra 2023: 30 साल बाद इन राशियों की खुलेगी किस्मत, दिवाली पर जमकर होगी धन की वर्षा

इस बार विजयादशमी का पर्व देशभर में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाने वाला है. क्योंकि, इस बार पंचक के साए में दशहरा मनाया जाएगा. तो वहीं, दूसरी ओर दुर्लभ योग बन रहा है. दरअसल, दशहरे वाले दिन शनि देव अपनी सबसे प्रिय राशि कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रही हैं.

Three Rajyog In Dussehra 2023: 30 साल बाद इन राशियों की खुलेगी किस्मत, दिवाली पर जमकर होगी धन की वर्षा

Three Rajyog In Dussehra 2023: इस बार विजयादशमी का पर्व देशभर में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाने वाला है. क्योंकि, इस बार पंचक के साए में दशहरा मनाया जाएगा. तो वहीं, दूसरी ओर दुर्लभ योग बन रहा है. दरअसल, दशहरे वाले दिन शनि देव अपनी सबसे प्रिय राशि कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रही हैं. इस दौरान वो 'शश राजयोग' का निर्माण करने जा रहे हैं. इसके साथ ही गुरु और शुक्र एक-दूसरे के सामने बैठे होंगे.

ज्योतिष के अनुसार, तुला राशि में सूर्य और बुध की युति बनने जा रही है, जिससे बुधादित्य योग का निर्माण होने जा रहा है. एक साथ इतने शुभ योग बनने से कुछ राशियों के लोगों को विशेष लाभ होने जा रहा है. तो चलिए जानते हैं कि शहहरा पर कौन सी राशियों को लाभ मिलने वाला है...

ये भी पढ़ें- Sun And Mangal Transit Scorpio: दिवाली के बाद इन राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा ये बड़ा लाभ

कर्क राशिफलः- कर्क राशि वाले लोगों को शुभ योगों को विशेष लाभ मिलने जा रहा है. इस दशहरा व्यापार में लाभ के साथ अगर आप इसमें निवेश करने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए लाभकारी साबित होने वाला है. साथ ही अगर कोई काम लंबे वक्त से रुका हुआ है तो वो काम भी इन दिनों पूरा होगा. इसी के साथ परिवार में अच्छा वक्त व्यतीत करेंगे कर्क राशि वाले जातक.

तुला राशिफलः- तुला राशि वाले लोगों के लिए बुधादित्य योग के निर्माण से कई बड़े लाभ मिलेंगे. इसी के साथ धन के भी योग बन रहे हैं, जिसकी वजह से तुला राशि वाले जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इतना ही नहीं नौकरी करने वाले लोगों को ऑफिस से कोई बड़ा लाभ मिलने के आसार हैं. इन दिनों तुला राशि वाले लोगों का इन दिनों स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है और अगर किसी लंबी बिमारी से आप परेशान है तो उससे भी इन दिनों आपको छुटकारा मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Tula: 'क्रूर योग' से इन राशियों की बिगड़ेगी किस्मत, इन तीन चीजों पर पड़ेगा बुरा असर

कुंभ राशिफलः- कुंभ राशि में इस बार शनि देव विराजमान है, जिसकी वजह से दशहरे के खास अवसर पर दुर्लभ योग बनने से इस राशि के लोगों को विशेष लाभ मिलने वाला है. कुंभ राशि वाले लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. अगर लंबे वक्त से कोई काम रुका हुआ तो पूरा होगा और कर्ज से कुंभ राशि वाले लोगों को हमेशा के लिए छुटकार मिलेगा. इन दिनों आपके आय के स्तोत्र में बड़ा बदलाव होने वाला है और पैसा कमाने का मौका मिलेगा. इतना ही नहीं जो लोग इन दिनों नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनकी ये तलाश हमेशा के लिए खत्म होगी.

p>

Trending news