Sun Transit In Mesh: सूर्य देव के गोचर से घर में लगेगा खुशियों का अंबार, योजनाएं होंगी सफल
Advertisement

Sun Transit In Mesh: सूर्य देव के गोचर से घर में लगेगा खुशियों का अंबार, योजनाएं होंगी सफल

Sun Transit In Mesh: 1 महीने बाद कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि सूर्य देव के गोचर से किन तीन राशि से लाभ मिलने वाला है और कौन हैं ये लकी राशियां...

Sun Transit In Mesh: सूर्य देव के गोचर से घर में लगेगा खुशियों का अंबार, योजनाएं होंगी सफल

Sun Transit In Mesh: सूर्य देव सिंह राशि के स्वामी माने जाते हैं. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव 1 महीने बाद राशि परिवर्तन करते हैं. इस बार अप्रैल माह के पहले ही सप्ताह में सूर्य देव मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में कई राशियों को सूर्य देव का आशीर्वाद मिलने वाला है. साथ ही, कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि सूर्य देव के गोचर से किन तीन राशि से लाभ मिलने वाला है और कौन हैं ये लकी राशियां...

सिंह राशिफल (Leo Zodiac)

सिंह राशि वाले जातकों सूर्य देव के गोचर से कई लाभ मिलने जा रहे हैं. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी राशि के स्वामी हैं. इसी के साथ सूर्य देव आपकी राशि के नवम भाव में संचरण करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से इन दिनों आपके सभी रुके हुए सभा काम पूरे होने वाले हैं. इसी के साथ आपको कार्य क्षेत्र में कोई बड़ा पद मिल सकता है और आपको मान-सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है. सूर्य देव के गोचर से परिवार में खुशियों का अंबार लगने वाला है. इसी के साथ आपके पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होने वाले हैं. इन दिनों दोनों किसी यात्रा का प्लान बना सकते हैं.

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

धनु राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का गोचर शुभ फल लेकर आ रहा है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी राशि के स्वामी गुरु के मित्र हैं. इसी के साथ सूर्य देव आपकी राशि में पंचम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इन दिनों आपको संतान से जुड़ा कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त होने वाली है. युवाओं की इन दिनों नौकरी पक्की हो सकती है. साथ ही उनका विवाह पक्का हो सकता है. करियर में मिलने वाली बढ़ोतरी से आपको बड़ी खुशी मिलने वाली है. प्रेम संबंध में आपको सुधार देखने को मिलने वाला है.

मीन राशिफल (Meen Zodiac)

मीन राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन लाभदाय होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी राशि से धन और वाणी स्थान पर भ्रमण करने जा रहे हैं. इन दिनों आपको धन से जुड़े सभी परेशानियों से हमेशा के लिए छुटकारा मिलने वाला है. कार्यक्षेत्र में इन दिनों आपकी आय में तेजी के साथ बढ़ोतरी होने आसार हैं. परिवार में खुशियां आएंगी, जिसकी वजह से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. अगर आप पिछले काफी वक्त से कोई योजना बना रहे हैं तो वो योजना आपकी पूरी होने वाली है.

Trending news