Sun Transit 2024: जनवरी के पहले 16 दिन ये राशियां मनाएंगी जमकर जश्न, पलटेगी किस्मत, करियर में बनेंगे सफलता के योग
Advertisement

Sun Transit 2024: जनवरी के पहले 16 दिन ये राशियां मनाएंगी जमकर जश्न, पलटेगी किस्मत, करियर में बनेंगे सफलता के योग

Sun Transit and Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य देव नए साल 2024 में 12 बार अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे. कहते हैं कि जिस व्यक्ति पर सूर्यदेव की कृपा हो जाए, उसे व्यक्ति को जीवन में किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है. तो चलिए जानते हैं कि आने वाले ये 16 दिन किन-किन राशियों के लिए शुभ होने वाला है...

Sun Transit 2024: जनवरी के पहले 16 दिन ये राशियां मनाएंगी जमकर जश्न, पलटेगी किस्मत, करियर में बनेंगे सफलता के योग

Sun Transit and Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य देव नए साल 2024 में 12 बार अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे. ऐसे पूरे साल में कई राशियों को अद्भुत लाभ होने वाले हैं. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव दूसरा राशि परिवर्तन फरवरी के महीने में करेंगे. ऐसे में सभी राशियां प्रभावित होने वाली है. क्योंकि, सूर्य को आत्मा, ऊर्जा, धन, सफलता का प्रतीक माना जाता है. तीसरी बार 13 फरवरी को सूर्य देव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. इस परिवर्त से पांच राशियों को बड़ा लाभ मिलने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि नए साल 2024 में सूर्यदेव किन-किन राशियों की किस्मत चमकाने जा रहे हैं...

नए साल में इन राशियों की चमकेगी किस्मत

ज्योतिष के अनुसार, सूर्यदेव 16 दिसंबर को वृश्चिक राशि से धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. धनु में प्रवेश करते ही सूर्यदेव कई राशियों पर अपनी विशेष कृपा बरसाने वाले हैं. इन सभी राशियों के लिए 14 जनवरी तक का समय बेहद शुभ होने वाला है. ऐसे में जातकों का सोया हुआ भाग्य भी जागने की उम्मीद है. कहते हैं कि जिस व्यक्ति पर सूर्यदेव की कृपा हो जाए, उसे व्यक्ति को जीवन में किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है. तो चलिए जानते हैं कि आने वाले ये 16 दिन किन-किन राशियों के लिए शुभ होने वाला है...

ये भी पढ़ेंः Mahashivratri 2024: नए साल में इस दिन रखा जाएगा महाशिवरात्रि का व्रत, भूलकर भी न करें ये गलतियां

मेष राशिफल

मेष राशि वाले लोगों के लिए नए साल पर सूर्यदेव का गोचर शुभ साबित होने वाला है. संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपका पूरा साल अच्छा बना सकती है. पूराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के साथ ही आय में वृद्धि होगी.

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि वालों जातकों के लिए नए साल में सूर्यदेव का गोचर मेहरबान रहेगा. कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता हाथ ग सकती है. आने वाले साल में सरकारी नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. इसी के साथ करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको सुनने को मिल सकती है. या फिर नया घर, नया वाहन खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों के लिए साल का आखिरी दिन रहेगा खास, जानें सभी का राशिफल

धनु राशिफल

धनु राशि वाले जातकों के लिए नए साल पर सूर्यदेव का गोचर अनुकूल साबित होने वाला है. आने वाले साल में आपको  भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपकी धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. परीक्षा की तैयार कर रहे छात्रों को सफलता जरूर मिलेगी.

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए नए साल में सूर्यदेव का गोचर शुभ होने वाला है. नए साल में आपको सेहत से जुड़ी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा. ऑफिस में कोई बड़ी जिम्मेदारी हाथ लग सकती है. किसी विदेश की यात्रा की योजना सकते हैं.

कन्या राशिफल

कन्या राशि वाले लोगों के लिए नए साल में पदोन्नति का लाभ मिलता है. ऑफिस के किसी जरूरी काम से विदेश यात्रा का आप लाभ उठा सकते हैं.

Trending news