Shukra Vakri 2023: 23 जुलाई से इन 3 राशियों के बिजनेस, नौकरी और वैवाहिक जीवन में आएगी परेशानियां, धन हानि के भी योग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1782641

Shukra Vakri 2023: 23 जुलाई से इन 3 राशियों के बिजनेस, नौकरी और वैवाहिक जीवन में आएगी परेशानियां, धन हानि के भी योग

Shukra Vakri 2023: जब कोई ग्रह उल्टी चाल चलता है तो वह वक्री कहलाता है. ग्रहों की उल्टी चाल से कुछ राशि वाले लोगों के जीवन में परेशानियां आती हैं तो कई राशि वाले लोगों के जीवन में जमकर खुशियां आती हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस बार कौन सी 3 राशियां है जिन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 

Shukra Vakri 2023: 23 जुलाई से इन 3 राशियों के बिजनेस, नौकरी और वैवाहिक जीवन में आएगी परेशानियां, धन हानि के भी योग

Shukra Vakri 2023: हिंदू धर्म के अनुसार, ग्रहों का चाल बदलना एक आम बात है. यह समय-समय पर एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते रहते हैं. इस बार प्रेम और वैभव, सौंदर्य के कारक ग्रह शुक्र 23 जुलाई की सुबह 6 बजकर 1 मिनट पर सिंह राशि में वक्री होने जा रहे हैं.

शुक्र चलेंगे उल्टी चाल

शुक्र 23 जुलाई से उल्टी चाल चलेंने. 

शुक्र इन राशियों के स्वामी

वृषभ और तुला राशि के स्वामी है.

शुक्र किसका है कारक?

शुक्र को सौंदर्य, आकर्षण, सौभाग्य का कारक माना जाता है।

शुक्र का गोचर कब होगा 

7 अगस्त को चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश कर जाएंगे

ये भी पढ़ेंः Guru Transit Jupiter: शनि के बाद बृहस्पति होने जा रहे हैं वक्री, इन 3 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, मिलेगा ये बड़ा लाभ

ज्योतिष के अनुसार, जब कोई ग्रह उल्टी चाल चलता है तो वह वक्री कहलाता है. ग्रहों की उल्टी चाल से कुछ राशि वाले लोगों के जीवन में परेशानियां आती हैं तो कई राशि वाले लोगों के जीवन में जमकर खुशियां आती हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस बार कौन सी 3 राशियां है जिन्हें आर्थिक, मानसिक, शारीरिक और पारिवारिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 

वृषभ राशिफलः- वृषभ राशि में शुक्र चौथे भाव में वक्री होने जा रहा है, जिसकी वजह से इस राशि वाले लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इन दिनों कार्यक्षेत्र में काम को लेकर दबाव बढ़ सकता है. इसी के साथ कारोबार में कोई बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. इसलिए इन दिनों कोई भी नया व्यापार में हाथ न डाले. वरना... हानि का सामना करना पड़ सकता है. इन दिनों स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां का भी सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Shukra Mangal Yuti In Leo: मंगल और शुक्र में पहली बार बना दुर्लभ संयोग, इन राशियों को मिलेगा लाभ

कर्क राशिफलः- कर्क राशि में शुक्र दूसरे भाव में वक्रा होने जा रहा है, जिसकी वजह से कर्क राशि वाले लोगों को पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. घर में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. कार्यक्षेत्र में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या राशिफलः- कन्या राशि में शुक्र 1 भाव में वक्री होने जा रहा है, जिसकी वजह से कन्या राशि वाले लोगों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है. मगर इसका बुरा प्रभाव पारिवारिक समस्याओं के साथ आर्थिक स्थिति पर पड़ सकता है. इन दिनों छोटी-छोटी बातों की वजह से घर का माहौल खराब रहेगा.

 

Trending news