Shukra Transit 2024: 7 मार्च को ये 3 राशियां हो जाएंगी मालामाल, इस ग्रह की चाल से करियर को मिलेगी नई उड़ान
Advertisement

Shukra Transit 2024: 7 मार्च को ये 3 राशियां हो जाएंगी मालामाल, इस ग्रह की चाल से करियर को मिलेगी नई उड़ान

Shukra Transit 2024: 7 मार्च को कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि शुक्र के गोचर से किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है और किन राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

Shukra Transit 2024: 7 मार्च को ये 3 राशियां हो जाएंगी मालामाल, इस ग्रह की चाल से करियर को मिलेगी नई उड़ान

Shukra Transit 2024: सभी ग्रह समय के अनुसार अपनी चाल में परिवर्तन करते हैं. इन दिनों शुक्र ग्रह मकर राशि में विराजमान है. लेकिन, 7 मार्च को सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र के इस गोचर से कुछ राशि के जातकों को लाभ प्राप्त होने वाला है वहीं कुछ जातकों को थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है. तो चलिए जानते हैं कि शुक्र के गोचर से किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है और किन राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

तुला राशिफल

तुला राशि वाले जातकों के लिए शुक्र ग्रह पंचम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसलिए तुला राशि वाले लोगों को इन दिनों कुछ शुभ लाभ प्राप्त होने वाला हैं. इन दिनों ऑफिस में आपके काम की काफी प्रशंसा होगी. ऑफिस में कोई नया प्रोजेक्ट शुरू होने वाला है, जिसमें आप बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने वाले हैं. जो आपके करियर को एक नई उड़ान देने वाले हैं. नौकरी की तलाश पूरी होगी. आपके कामों की प्रशंसा की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Grah Gochar 2024: मार्च में ये ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों के जीवन में होगा 'महापरिवर्तन', पूरे साल खुशियों से भरा रहेगा जीवन

कुंभ राशिफल

कुभ राशि वाले जातकों के लिए शुक्र ग्रह लग्न भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसलिए इन राशि वाले जातकों को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होने वाले हैं. परिवार का पूरा साथ मिलने वाला है, जिसकी वजह से आपको हर क्षेत्र में बड़ी सफलता प्राप्त होने वाली है. इन दिनों आपकी पुराने दोस्तों से मिलाकात होने वाली है. इसी के साथ नए अवसर मिलने से जीवन में सकारात्मकता आएगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां बनी रहेगी.

मीन राशि (Meen Zodiac)

मीन राशि वाले जातकों के लिए शुक्र ग्रह बारहवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसलिए इन राशि वाले जातकों को करियर में सफलता मिलने के साथ उनके कामों की सराहना की जाएगी. अगर पिछले लंबे वक्त से आप किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं तो उस प्रोजेक्ट में आपको सफलता प्राप्त होने वाली है. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे और आपके लिए आय के नए स्त्रोत खुलने वाले हैं. शुक्र की कृपा से करियर में मान-सम्मान मिलने वाला है.

Trending news