Shukra Transit in Makar: 2024 में इन राशियों की किस्मत चमकाएंगे शुक्र ग्रह, प्रेम-संबंध विवाह में होगा तब्दील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1926234

Shukra Transit in Makar: 2024 में इन राशियों की किस्मत चमकाएंगे शुक्र ग्रह, प्रेम-संबंध विवाह में होगा तब्दील

Shukra Gochar In Makar: नए साल में शुक्र ग्रह (shukr grah) अपने मित्र शनि की सबसे प्रिय राशि में मकर में परिवर्तन करेंगे, जिसका असर सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. मगर इन तीन राशियों की किस्मत शुक्र ग्रह चमकाने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि ये तीन लकी राशियां कौन सी हैं...

Shukra Transit in Makar: 2024 में इन राशियों की किस्मत चमकाएंगे शुक्र ग्रह, प्रेम-संबंध विवाह में होगा तब्दील

Shukra Gochar In Makar: साल 2024 में कई छोटे और बड़े ग्रह राशि परिवर्तन (Shukr Gochal) करेंगे। जिसमें धन के दाता शुक्र ग्रह का नाम शामिल है. नए साल के फरवरी के महीने में शुक्र ग्रह (shukr grah) अपने मित्र शनि की सबसे प्रिय राशि में मकर में परिवर्तन करेंगे, जिसका असर सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. इसी के साथ इन राशियों की धन-संपत्ति में बढ़ोतरी देखने को मिलेगा. मगर इन तीन राशियों की किस्मत शुक्र ग्रह चमकाने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि ये तीन लकी राशियां कौन सी हैं...

मकर राशिफलः- मकर राशि का नए साल में शुक्र का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. क्योंकि, शुक्र ग्रह आपकी राशि में ही भ्रमण करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से आपकी नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. नए साल में जीवनसाथी के साथ संबंध और भी ज्यादा मधुर होने वाला है. करियर में सफलता मिलेगी. नए साल में मनचाहा साथी मिलेगा और सिंगल लोगों के लिए नया साल ढेर सारी खुशियां लेकर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Shani Transit in Kumbh: दिवाली से पहले इन राशियों को शनि बनाएंगे रंक से राजा, जिएंगे लग्जरी लाइफ

अगर आप नए साल में कोई नया व्यापार करने का सोच रहे हैं तो उसमें भी आपको बड़ी सफलता मिल सकती है. ज्योतिष के अनुसार, शुक्र ग्रह आपकी राशि में पंचम और दशम भाव के स्वामी हैं. इसलिए आपको नए साल में  संतान की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है.

वृष राशिफलः- वृष राशि वाले लोगों के लिए नए साल में शुक्र ग्र का गोचर अनुकूल साबित होने वाला है. क्योंकि, शुक्र ग्रह आपकी राशि के स्वामी है. इसी के साथ शुक्र ग्रह आपकी कुंडली के नवम भाव में भ्रमण करेंगे, जिसकी वजह से आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. इसी के साथ नए साल में आप ऑफिस के काम के चलते देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं. इतना ही नहीं अगर आप विदेश जाकर नौकरी करने का प्लान बना रहे हैं तो भी आपको इसमें सफलता मिल सकती है. अगर आप नौकरी करते हैं तो आपको नौकरी से जुड़े कुछ बेहतरीन अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जिन छात्रों ने इस साल परिक्षा दी है उन्हें नए साल में उस परिक्षा में सफलता जरूर मिलेगी.

कन्या राशिफलः- कन्या राशि वाले लोगों को नए साल पर शुक्र ग्रह का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. क्योंकि, ये गोचर आपकी राशि में पंचम भाव में होने जा रहा है. इसलिए आपको नए साल पर संतान की प्राप्ति हो सकती है. नई नौकरी के साथ आपकी शादी भी होने की संभावना है और अगर कन्या राशि वाले जातकों का प्रेम-संबंध चल रहा है तो वो विवाह में बदल सकता है. इसी के साथ आपको धन लाभ हो सकता है. आपको कार्यक्षेत्र में बड़ी कामयाबी मिलेगी, जिसके बाद आपके कंधों पर कोई महत्वसपूर्ण जिम्मदारी डाली जा सकती है.

Trending news