Shani Transit in Kumbh: दिवाली से पहले इन राशियों को शनि बनाएंगे रंक से राजा, जिएंगे लग्जरी लाइफ
Advertisement

Shani Transit in Kumbh: दिवाली से पहले इन राशियों को शनि बनाएंगे रंक से राजा, जिएंगे लग्जरी लाइफ

Shani Transit in Kumbh: शनि के मर्गी होने से कई राशि के जातकों को बड़ा लाभ मिलने वाला है. इस दौरान शनि रंक को राजा, तो राजा को रंक भी बना सकते हैं तो चलिए जानते हैं कि शनि के मार्गी होने से किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है...

Shani Transit in Kumbh: दिवाली से पहले इन राशियों को शनि बनाएंगे रंक से राजा, जिएंगे लग्जरी लाइफ

Shani Transit in Kumbh: शनि देव इन दिनों अपनी सबसे प्रिय राशि कुंभ में विराजमान है. मगर दिवाली से पहले शनि देव यानी 4 नवंबर को सुबह 8 बजकर 26 मिनट पर अपनी प्रिय राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि के मर्गी होने से कई राशि के जातकों को बड़ा लाभ मिलने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, शनि के मार्गी होने से कई राशियों के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है और कर्मफल दाता भक्तों को उनके कर्मों के हिसाब से फल देंगे. इस दौरान शनि रंक को राजा, तो राजा को रंक भी बना सकते हैं तो चलिए जानते हैं कि शनि के मार्गी होने से किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है...

मेष राशिफलः- मेष राशि में शनि ग्यारहवें भाव में रहेंगे. ऐसे में इस राशि के लोगों को विशेष लाभ मिलने वाला है. इस दौरान मेष राशि वाले जातक हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. शनि के मार्गी होने से व्यापार में भी काफी मुनाफा मिलने के आसार है. अगर आप इन दिनों कोई नया व्यापार करने का भी सोच रहे हैं तो ये वक्त आपके लिए सबसे लाभदायक साबित होने वाला है. करियर में सफलता मिलने के पूरे आसार हैं. इन दिनों आपके कार्यस्थल में आपके काम की प्रशंसा होगी. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे.

ये भी पढ़ें- Astro Tips: लौंग और कपूर के ये टोटकों से किस्मत होगी मालामाल, आज से करें उपाय

वृषभ राशिफलः- वृषभ राशि वाले लोगों के लिए शनि मार्गी होकर दशम भाव में विराजमान रहेंगे. ऐसे में वृषभ राशि वाले लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इसी के साथ करियर के क्षेत्र में बड़ी सफलता हासिल होगी. इन दिनों आप ऑफिस के काम में काफी व्यस्त रह सकते हैं, जिसका आगे चलकर आपको फल जरूर मिलेगा. इसी के साथ आप इन दिनों कोई नई डील को भी साइन कर सकत हैं. शनि के मार्गी होने से जमकर धन कमाने का मौका मिलेगा. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे.

कन्या राशिफलः- कन्या राशि वाले जातकों के लिए शनि मार्गी होकर छठे भाव में विराजमान रहेंगे. ऐसे में इस राशि वाले लोगों को विशेष लाभ मिलने वाला है. अगर कोई काम काफी लंबे वक्त से रुका हुआ तो उसे आप एक बार फिर से शुरू कर सकते हैं. इन दिनों आपको नई नौकरी का ऑफर आ सकता है, जिसके चलते आपको अच्छी खासी पहचान मिलेगी और आने वाले दिनों में बड़ा लाभ मिलेगा. व्यापार से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा और पैसा कमाने का अच्छा खासा मौका मिलने वाला है. वैवाहिक जीवन में थोड़ा सा सुधार होने वाला है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

p>

Trending news