Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: महीने का अंत इनके लिए लेकर आएगा परेशानी, होगा नुकसान, रखें इन बातों का ध्यान

Aaj Ka Rashifal 31 July 2023: आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

1/12

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा. काफी समय से रुके हुए धन का आगमन होगा. आज आपको खुशियां मिलेगी और साथ ही काम में बढ़ोतरी होगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. धन को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. वहीं सेहत भी बिगड़ने की संभावना है, इसलिए खास ख्याल रखें, जिससे की परेशानी न हो.

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. परिजनों के साथ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा, जिससे मन को शांति मिलेगी. बीमार व्यक्तियों को सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन परेशानी से भरा रहेगा. मेहनत में किसी तरह की कमी न छोड़े, जिससे की आगे चलकर किसी तरह की परेशनी का सामना न करना पड़े और साथ ही कामयाबी हासिल हो.

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन ठीक रहेगा. किसी भी अहम फैसले के बारे में सोच-समझकर फैसला लें, जिससे कि परिवार या किसी अन्य व्यक्ति पर इसका असर न हो.  

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन व्यस्त रहेंगे, जिससे कि अपने करीबियों को समय देने में असर्मथ रहेंगे. जमीन से जुड़े काम भी बनेंगे और लाभ की प्राप्ति होगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बनेगा, जिससे मन में शांति आएगी. वहीं पुरानी बीमारी से परेशान हैं तो इसमें सुधार देखा जाएगा.  

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से अटके कामों में सफलता मिलेगी. सभी कामों को समय से पूरा करें, जिससे परेाशानी का सामना न करना पड़े. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, साथ में समय बिताएंगे. मन हल्का होगा साथ ही मन-मुटाव भी खत्म होंगे. काम को लेकर ऑफिस में तारीफ होगी. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. पुराने कोर्ट-कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत हैं. मन खुश रहेगा. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन खास रहेगा वहीं कुछ का दिन सामान्य रहेगा. काम में किसी तरह की लापरवाही न बरतें. मन को संतुष्टी मिलेगी और बनते काम जल्दी पुरे होंगे.

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. काम को लेकर लापरवाही न बरतें और किसी से बहस ने करें, जिससे की आगे चलकर आपको परेशानी की सामना करना पड़ें.