Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1799252
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: कर्क, धनु समेत 5 राशि के जातकों को मिलेगा धन की देवी का आशीर्वाद, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 28 July 2023: आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. ग्र2ह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

1/12

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन परेशानी और तनाव से भरा रहेगा. सेहत पर असर पड़ सकता है और किसी बात को लेकर चिंता में रह सकते हैं, जिससे मन आशांत रहेगा और किसी काम में मन नहीं लगेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. पुराना काम बनेगा, जिससे आपको खुशी और सफलता हासिल होगी. सभी तरह की आर्थिक परेशानियों से मुक्ति मिल जाएगी साथ ही कोई शुभ काम करेंगे. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. बिजनेस कर रहे साथियों को लाभ मिलेगा और  नौकरीपेशा लोगों के जीवन में सफलता दस्तक देगी. इससे आने वाले समय उन्नति की ओर जाएंगे.

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को काम में नुकसान हो सकता है. लेन-देन के कामों में सावधानी बरतें और साथ ही हर किसी व्यक्ति पर भरोसा न करें, इससे परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही काम में धन से जुड़े कामों के लिए भरोसेमंद व्यक्ति पर ही भरोसा करके काम कराएं.

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. किसी काम को करने की योजाना बना रहे हैं तो उसे कर लें सफलता हासिल होगी. काम टालें न. वहीं आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी, जिससे परेशानियां खत्म होगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. घर में परिजनों का साथ और प्यार मिलेगा. मान-सम्मान मिलेगा, जिससे आपकी शान बढ़ेगी और नाम होगा. घर में खुशी की माहौल बना रहेगा.

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज आपका दिन व्यस्थ रहेगा और जरूरी कामों को पूरा करेंगे. सेहत का ध्यान रखें, परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन तनाव और परेशानियों से भरा रहेगा. किसी काम में हानि होगी और शुरू किए गाए काम में हार का सामना करना पड़ेगा.  मन अशांत रहेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. अपने साथी और परिजनों की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. वहीं बिजनेस कर रहे जातकों अपने नए प्रोजेक्ट ो लेकर काफी खुश रहेंगे और लाभ भी प्राप्च होगा. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज खुशखबरी मिलेगी, तनाव से मुक्ति मिलेगी और काम में लाभ होगा. मान-सम्मान बढ़ेगा, जिससे मन को शांति मिलेगी. वहीं धन लाभ होगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. परिजनों की सेहत की चिंता रहेगी. वहीं घर में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है, जिससे मानसिक तनाव बढ़ेगा. साथ ही संबंधों में परेशानी होगी.