Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2112649
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के जीवन में आएंगे बड़े बदलाव, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 16 फरवरी 2024 शुक्रवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

 

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. काम को लेकर दोस्तों और अधिकारियों का साथ मिलेगा. नौकरी में परिवर्तन होने की संभावना है. संतान की ओर से खुशी मिलने की संभावना है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा, अपनी भावनाओं को कंट्रोल करने का समय है. शिक्षा को लेकर खुशी मिलेगी. परिवार में शांति का माहौल रहेगा. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए तनाव से भरा रहेगा और साथ ही आत्मविश्वास की कमी रेहगी. मन को खुश रहने की प्रयास करें. मेहनत का फल मिलने की समय पास आने की संभावना है.  

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन तुम्हारे लिए खास रहेगा, लेकिन परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है. वहीं विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और घर में मांगलिक काम होंगे 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा, लेकिन आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार में शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे. जीवन में खास परिवर्तन आएगा और साथ ही नौकरी में लाभ मिलेगा. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन शादीशुदा लोगों के लिए खास रहेगा. रिश्ते में मधुरता आएगी और साथ ही जीवन में किसी खास की एंट्री होगी. परिवार शुभ काम होने की संभावना है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. मन को शांत रखकर काम करने से मन शांत रहेगा और साथ ही खुखद परिणाम मिलने की संभावना है. काम को लेकर तरक्की होगी.

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और साथ ही आत्मविश्वास की कमी पूरी होगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा और साथ परिजनों का भी साथ मिलेगा, नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा. अपने काम को लेकर लापरवाही न बरतें, समय से किए गए काम से लाभ होगा और साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में लाभ हासिल होगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, लेकिन मन अशांत रहेगा, जिससे किसी काम में मन नहीं लगेगा. विरोधियों से बचकर रहें, किसी विवाद में न पड़ें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास, शांतिपूर्ण रहेगा. काम को लेकर परेशानी हो सकती है, संयम रखकर काम करने से बात बनने की संभावना है. अपने गुस्से पर कंट्रोस करने की जरूरत है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन शांतिमय रहेगा, जीवन में आ रही परेशानियां खत्म होगी. विवाद से दूर रहें. अपने काम पर फोकस करें. संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं.