Numerology 2024: गजब का आकर्षण होता है इन लोगों में, पहली मुलाकात में हर कोई बन जाता है दीवाना
Advertisement

Numerology 2024: गजब का आकर्षण होता है इन लोगों में, पहली मुलाकात में हर कोई बन जाता है दीवाना

Numerology 2024: आज हम बात करने जा रहे हैं अंक 6 के बारे में, कहते हैं कि इन लोगों का व्यक्तित्व बेहद की आर्कषक होता है. इसी के साथ ये लोग काफी रोमांटिक भी होते हैं और पैसा पानी की तरह बहाते हैं तो चलिए जानते हैं मूलांक 6 से जुड़े लोगों के बारे में और खास बातें...

Numerology 2024: गजब का आकर्षण होता है इन लोगों में, पहली मुलाकात में हर कोई बन जाता है दीवाना

Numerology 2024: आने वाला नया साल 2024 का अंक 9 वाले लोगों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. अंक शास्त्र के अनुसार, 1 से लेकर 9 अंकों का वर्णन किया गया है. इन सभी अंकों पर नवग्रह का आधिपत्य होता है. इसलिए आज आज हम अंक 6 के बारे में बात करने जा रहे हैं, ये अंक इन लोगों को आने वाले नए साल में बड़ा लाभ देने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, धन और वैभव के कारक शुक्र ग्रह को माना जाता है. महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्म लेने वाले लोगों का मूलांक 6 है.

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, इन अंक के जातकों का व्यक्तित्व काफी आर्कषक होता है. इतना ही नहीं ये लोग काफी रोमांटिक भी होते हैं. इन लोगों की किस्मत में धन के भरमार होती है और अपने पूरे जीवन में पैसा पानी की तरह बहाते हैं और लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं तो चलिए जानते हैं मूलांक 6 से जुड़े लोगों के बारे में और खास बातें...

ये भी पढ़ें- Venus Transit In Tula: नवंबर में चमकेगी इन लोगों की किस्मत, धनतेरस पर होगी धन की वर्षा

आर्कषक व्यक्तित्व

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, जिन लोगों का मूलांक 6 होता है. यह लोग देखने में काफी आकर्षक माने जाते हैं. ये लोग पहली मुलाकात में लोगों को अपना दीवाना बनाकर छोड़ते हैं. इतना ही नहीं लोगों को नई-नई जगहों की यात्रा करना काफी पसंद होता है. 

इस चीज में होती है रुचि

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, जिन लोगों का मूलांक 6 होता है उन लोगों की कला में काफी रूचि होती है. इन जातकों में खास बात ये है कि ये लोग हर परिस्थिति में खुश रहना पसंद करते हैं और अपने सामने वाले व्यक्ति को भी हमेशा खुश रखने की कोशिश करते हैं.

ये भी पढ़ें- Numerology 2024: इन राशि और जन्मतिथि वाले जातकों शनि-सूर्य देव बनाएंगे धनवान, नए साल में मिलेगा मनचाहा वर

इन क्षेत्रों में कमाते हैं नाम

ज्योतिश शास्त्रों के अनुसार, ये लोग डांस, मीडिया, सिंगिंग, मॉडलिंग, फिल्म लाइन, कला, फैशन डिजाइनिंग, और अपने व्यापार में में बड़ा नाम कमाते हैं.

Trending news