Morning Astro Tips: सुबह के इन उपायों से बदल जाएगा भाग्य, पूरी होगी मन की हर मुराद
Advertisement

Morning Astro Tips: सुबह के इन उपायों से बदल जाएगा भाग्य, पूरी होगी मन की हर मुराद

Morning Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र में सुबह उठकर अपनी हथेलियों को देखने सहित कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें आजमाने से आपका अच्छा वक्त शुरू हो जाता है. 

Morning Astro Tips: सुबह के इन उपायों से बदल जाएगा भाग्य, पूरी होगी मन की हर मुराद

Morning Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र में किसी भी व्यक्ति के जीवन की सभी परेशानियों, सभी कष्टों को दूर करने के लिए अलग-अलग तरह के उपाय बताए गए हैं. इन उपायों को करने से शीघ्र ही सभी परेशानियां दूर हो जाती हैं. ज्योतिष शास्त्र में सुबह उठकर अपनी हथेलियों को देखने का उपाय बताया गया है, जिससे जीवन में आने वाली सभी परेशानियां खत्म होती हैं और अच्छे दिन शुरू हो जाते हैं. आज के आर्टिकल में हम आपके लिए ऐसे ही कुछ उपाय लेकर आए हैं, जिन्हें आजमाने से आपके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे.

इन 3 उपायों को आजमाने से दूर होंगी जीवन की सभी परेशानियां  (Upay for All Problems)

सुबह उठकर पढ़ें ये मंत्र
आपके जीवन की सफलता और असफलता आपकी हथेली की रेखाओं में छिपी हुई होती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर दिन सुबह उठने के बाद अपनी दोनों हथेलियों को मिलाकर देखते हुए 'कराग्रे वसते लक्ष्मीः कर मध्ये सरस्वती, करमूले तु गोविंद: प्रभाते कर दर्शनम' मंत्र का जाप करना चाहिए. जाप के बाद हथेली से अपनी आंखों का स्पर्श करें, ऐसा करने से जीवन की सभी परेशानियां दूर होती हैं. व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य जाग जाता है, ऐसा करने वाले व्यक्ति को कभी भी पैसों से संबंधित परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता. 

ये भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2023: इस दिन से मचेगी देशभर में गणेश चतुर्थी की धूम, जानें तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व

बड़ों का आशीर्वाद
जीवन में सफलता पाने के लिए बड़ों का आशीर्वाद सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है. अगर आप हर दिन सुबह उठने के बाद अपने घर के बड़ों का पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते हैं तो जीवन में आने वाली बड़ी-बड़ी से परेशानी आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है. इसके साथ ही जरूरतमंद लोगों की मदद करें, इससे उनका आशीर्वाद मिलेगा. 

घर की साफ-सफाई
साफ घर में माता लक्ष्मी का वास होता है. हर दिन घर की नियमित रूप से सफाई करने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और उनकी कृपा बनी रहती है. 

पूजा-पाठ
घर की शांति और सकरात्मकता के लिए पूजा करना काफी जरूरी होता है. अगर आप हर दिन स्नान करने के बाद पूजा करते हैं तो इससे घर में सुख-समृद्धि आती है और नकारात्मकता दूर होती है.

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है. 

 

 

Trending news