Mangal Transit in Dhanu: साल के अंत में मंगल आपकी राशि में मचाने जा रहे हैं धमाल, इन 4 चीजों का मिलेगा बड़ा लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2019514

Mangal Transit in Dhanu: साल के अंत में मंगल आपकी राशि में मचाने जा रहे हैं धमाल, इन 4 चीजों का मिलेगा बड़ा लाभ

साल के आखिरी महीने यानी की दिसबंर में कई ग्रह अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. इस लिस्ट में ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह का नाम भी शामिल होने जा रहा है. ज्योतिषों के अनुसार, इस बार मंगल ग्रह 28 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं.

Mangal Transit in Dhanu: साल के अंत में मंगल आपकी राशि में मचाने जा रहे हैं धमाल, इन 4 चीजों का मिलेगा बड़ा लाभ

Mangal Transit in Dhanu: साल के आखिरी महीने यानी की दिसबंर में कई ग्रह अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. इस लिस्ट में ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह का नाम भी शामिल होने जा रहा है. ज्योतिषों के अनुसार, इस बार मंगल ग्रह 28 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में मंगल का ये गोचर सभी राशियों के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है. मगर इन 3 राशियों का मंगल के गोचर से भाग्योदय होने वाला है. इन राशियों के आने वाले नए साल में धन- संपत्ति का लाभ मिलने वाला है, तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशि कौन सी है...

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

धनु राशि वाले लोगों के लिए मंगल का गोचर लाभकारी साबित होने जा रहा है. इसलिए आने वाले दिनों में आपके बैलेंस बढ़ेगा और आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने वाली है. आने वाले साल में अविवाहित लोगों के शादी के योग बनने जा रहे हैं. मंगल आपकी राशि के लग्न में ही संचरण करने जा रहे हैं. साथ ही मंगल आपकी राशि से पंचम और 12वें भाव के स्वामी हैं.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: आज मेष, सिंह समेत 5 राशि के जातकों के जीवन में आएगा बदलाव, जानें कि अच्छा होगा या बुरा

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए मंगल का गोचर शुभ साबित होने वाला है. आने वाले दिनों में आपको धन की प्राप्ति होने वाली है. इसी के साथ जो लोग इन दिनों नौकरी के लिए भटक रहे हैं उन लोगों के लिए कमाई के नए जरिए बनेंगे. जो लोग नौकरी करते हैं उन्हें कार्यक्षेत्र में बड़ी तरक्की मिलने वाली है. क्योंकि, मंगल आपकी राशि से धन भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं. इसी के साथ मंगल आपकी राशि के छठे भाव के स्वामी हैं.

सिंह राशि (Leo Zodiac)

सिंह राशि वाले लोगों के लिए मंगल का गोचर बेहद ही अनुकूल साबित होने वाला है. इन दिनों सिंह राशि वाले लोगों को वाहन और प्रापर्टी का सुख प्राप्त हो सकता है. इसी के साथ कार्यक्षेत्र में मन चाहा परिणाम मिलने वाला है. क्योंकि, मंगल आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आपको पैतृक संपत्ति का भी लाभ मिलने वाला है.

Trending news