Mangal Gochar in Tula: मंगल का तुला राशि में गोचर इन राशियों के जीवन में लाएगा भूचाल, 43 दिनों तक रहें सावधान
Advertisement

Mangal Gochar in Tula: मंगल का तुला राशि में गोचर इन राशियों के जीवन में लाएगा भूचाल, 43 दिनों तक रहें सावधान

Mangal Gochar 2023 in Tula Rashi: आज शक्ति का प्रतीक माने जाने वाले मंगल ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका असर सभी राशियों के जातकों पर पड़ेगा. कुछ राशियों के लिए मंगल का तुला राशि में प्रवेश खुशियां लेकर आएगा तो वहीं कुछ लोगों को परेशान होना पड़ेगा. 

Mangal Gochar in Tula: मंगल का तुला राशि में गोचर इन राशियों के जीवन में लाएगा भूचाल, 43 दिनों तक रहें सावधान

Mangal Gochar 2023 in Tula Rashi: ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को शक्ति, साहस और शौर्य का प्रतीक माना जाता है, कुंडली में मंगल के मजबूत होने पर व्यक्ति सफलता की सीढ़ियां चढ़ता है. वहीं अगर कुंडली में मंगल ग्रह कमजोर होता है तो जातक को कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज शक्ति का प्रतीक माने जाने वाले मंगल ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका असर सभी राशियों के जातकों पर पड़ेगा. कुछ राशियों के लिए मंगल का तुला राशि में प्रवेश खुशियां लेकर आएगा तो वहीं कुछ लोगों को परेशान होना पड़ेगा. 

43 दिनों तक तुला राशि में रहेंगे मंगल
आज यानी 3 अक्टूबर को शाम 5 बजकर 58 मिनट पर मंगल कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 43 दिनों तक मंगल तुला राशि में रहेंग. 16 नवंबर को मंगल ग्रह का वृश्चिक राशि में गोचर होगा. 

मंगल गोचर से इन राशि के जातकों को होगी परेशानी

वृषभ राशि (Taurus)
मंगल के तुला राशि में गोचर से वृषभ राशि के जातकों के जीवन में परेशानियां आ सकती है. 43 दिनों तक आपको सावधान रहने की जरूरत है. किसी को भी बिना वजह सलाह देने से बचें, विवाद हो सकता है. परिवार के लोगों की तरफ से कोई बुरा समाचार मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, मिलेगा अपार धन और शोहरत

कर्क राशि (Cancer)
मंगल के तुला राशि में गोचर से कर्क राशि के जातकों के जीवन में भी परेशानी आ सकती है, व्यापारी वर्ग मुनाफा नहीं मिलने की वजह से परेशान रहेंगे. घर में भी किसी से विवाद हो सकता है, क्रोध करने से बचें. 43 दिनों तक आपको वाहन चलाने के दौरान भी सावधानी बरतनी चाहिए, ज्यादा तेज गाड़ी चलाने से बचें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों को मंगल गोचर के दौरान विशेष सावधानी रखने की जरूरत है, बिना वजह तनाव हो सकता है. पड़ोसियों को किसी भी तरह की सलाह देने से बचें, झगड़ा हो सकता है. मंगल गोचर का असर आपकी सेहत पर भी देखने को मिल सकता है, लापरवाही करने से बचें. कोई भी परेशानी होने पर डॉक्टर की सलाह लें.

धनु राशि (Sagittarius)
मंगल के तुला राशि में प्रवेश करने से धनु राशि के जातकों के लिए भी परेशानी बढ़ सकती है, ये समय आपके लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है. दृढ़ निश्चय के साथ किसी भी काम को करने का प्रयास करें, सफलता मिलने की संभावना है. भगवान हनुमान की अराधना करने से आपकी मुश्किलें कम होंगी. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news