Hisar News: आस्था का मुख्य केंद्र बन रहा है अग्रोहा धाम, देश-विदेश से आ रहे श्रद्धालु
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2033539

Hisar News: आस्था का मुख्य केंद्र बन रहा है अग्रोहा धाम, देश-विदेश से आ रहे श्रद्धालु

Hisar News: समाज के लोगों की आस्था है कि अग्रोहा धाम में युवक-युवतियों का रिश्ता तय करने के लिए जो भी परिवार अपने बच्चों के लिए यहां आता है उनका रिश्ता 100 प्रतिशत तय हो जाता है. ऐसी विशेष कृपा माता लक्ष्मी जी की होती.

Hisar News: आस्था का मुख्य केंद्र बन रहा है अग्रोहा धाम, देश-विदेश से आ रहे श्रद्धालु

Hisar News: हिसार के अग्रोहा धाम में भव्य भजन समारोह, छप्पन भोग, भंडारा व वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की कार्य समिति की बैठक का आयोजन अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई. इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों ने परिवार सहित भाग लिया. इस अवसर पर बजरंग गर्ग ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्णिमा के पावन पर्व पर अग्रोहा धाम में भव्य भजन समारोह का आयोजन हुआ और माता लक्ष्मी जी के मंदिर में छप्पन भोग लगाया गया.

भारी संख्या में आते हैं भक्त
अग्रोहा धाम देश की जनता का आस्था का मुख्य केंद्र बन गया है, जहां पर देश व विदेश से हर रोज भारी संख्या में भक्तजन अग्रोहा धाम में दर्शन के लिए आ रहे हैं. बजरंग गर्ग ने कहा कि वैश्य समाज के लोग अपने बच्चों के रिश्ते, जन्मदिन, शादी की सालगिरह, अपने बच्चों का विवाह अग्रोहा धाम में बड़े उत्साह के साथ मना कर सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं. अग्रोहा धाम में ठहरने, खाने के साथ-साथ विवाह-शादी व अन्य कार्यक्रम करने के लिए भव्य तीन ग्राउंड के साथ-साथ हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: सांपला के नेशनल हाईवे पर हरे रंग की सूट में मिला महिला का शव, हाथ पर लिखा है रोशन

समाज के लोगों की है आस्था
समाज के लोगों की आस्था है कि अग्रोहा धाम में युवक-युवतियों का रिश्ता तय करने के लिए जो भी परिवार अपने बच्चों के लिए यहां आता है उनका रिश्ता 100 प्रतिशत तय हो जाता है. ऐसी विशेष कृपा माता लक्ष्मी जी की होती है और देवी-देवताओं के मंदिर में बच्चों का रिश्ता होने से उनका पारिवारिक जीवन सफल व सुख में रहता है. बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में नव वर्ष के स्वागत में 1 जनवरी को भव्य हवन यज्ञ व भंडारे का आयोजन किया जाएगा, जिसमें समस्त देश व प्रदेशवासियों की खुशहाली के लिए कामना की जाएगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर आचार्य नर्मदा शंकर पुरी महाराज को व समाज के प्रतिनिधियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया और भजन सम्राट मोहन तनेजा की टीम द्वारा देवी-देवताओं पर अनेकों भजन सुनाएं.

Trending news