Guru Gochar 2024: नए साल में देवताओं के गुरु होंगे मेहरबान, धन लाभ-तरक्की के बनेंगे योग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1992650

Guru Gochar 2024: नए साल में देवताओं के गुरु होंगे मेहरबान, धन लाभ-तरक्की के बनेंगे योग

Guru Gochar 2024: गुरु के राशि परिवर्तन से कई राशियों की किस्मत के सितारें तेजी के साथ चमकने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु बृहस्पति 1 मई, 2024 को दोपहर 1 बजकर 50 मिनट पर वृषभ राशि में परिवर्तन करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशि कौन सी है...

Guru Gochar 2024: नए साल में देवताओं के गुरु होंगे मेहरबान, धन लाभ-तरक्की के बनेंगे योग

Guru Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार, इन दिनों देवताओं के गुरु मेष राशि में विराजमान है. साथ ही नया साल शुरू होने में कुछ ही वक्त बाकी रह गया है. साल 2024 में देवताओं के गुरु बृहस्पति वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. गुरु के राशि परिवर्तन से सौभाग्य, संतान,  विवाह का लाभ आपको मिलने वाला है. गुरु के राशि परिवर्तन से कई राशियों की किस्मत के सितारें तेजी के साथ चमकने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु बृहस्पति 1 मई, 2024 को दोपहर 1 बजकर 50 मिनट पर वृषभ राशि में परिवर्तन करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशि कौन सी है...

सिंह राशिफलः

सिंह राशि वाले लोगों के लिए नया साल लाभकारी साबित होने वाला है. गुरु देव के वृषभ राशि में प्रवेश करने से सिंह राशि के लोगों को बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. अगर लंबे वक्त से कोई काम रुका हुआ है तो उसे आप दोबारा से शुरू कर सकते हैं. नए साल में आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है. आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यापार करने वाले लोगों को भी कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है.  

ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope: इस हफ्ते चमकेगी इन राशियों की किस्मत का सितारा, विद्यार्थी और नौकरीपेशा को मिलेगा लाभ

कन्या राशिफलः

कन्या राशि वाले लोगों का भाग्य चमकने वाला है. अगर आप उच्च शिक्षा पाने का सापना देख रहे हैं और कहीं बाहर जाने का प्लान कर रहे हैं तो ये सपना आपका पूरा होने वाला है. इस मामले में आपको परिवार का पूरा साथ मिलने वाला है. नए साल में ऑफिस में नई पदोन्नति मिल सकती है. इसी के साथ नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नए साल में नौकरी मिल सकती है. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Sun Transit in Dhanu: नए साल में मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद, बेरोजगारी होगी खत्म, धन का मिलेगा बड़ा लाभ

मकर राशिफलः

मकर राशि वाले लोगों के लिए नया साल कई सारे लाभ लेकर आ रहा है. नए साल में गुरु बृहस्पति आपकी राशि में पांचवें भाव में प्रवेश करने जा रहा है. गुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से मकर राशि वाले लोगों को बड़ा लाभ मिलने वाला है. रिश्तों को मजबूत बनाने में आपको सफलता मिलेगी. नए साल में दोस्तों के साथ कही घूमने का प्लान बना सकते हैं.

Trending news