Budh Vakri 2023: बुध की उल्टी चाल से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, धन-दौलत से होंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1822535

Budh Vakri 2023: बुध की उल्टी चाल से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, धन-दौलत से होंगे मालामाल

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, एक निश्चित समय के बाद सभी ग्रह वक्री या मार्गी होते हैं, जिसका असर सभी राशि के जातकों पर भी देखने को मिलता है. बुध को सभी ग्रहों में महत्वपूर्ण माना जाता है.

Budh Vakri 2023: बुध की उल्टी चाल से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, धन-दौलत से होंगे मालामाल

Budh Vakri 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, एक निश्चित समय के बाद सभी ग्रह वक्री या मार्गी होते हैं, जिसका असर सभी राशि के जातकों पर भी देखने को मिलता है. बुध को सभी ग्रहों में महत्वपूर्ण माना जाता है. बुध को राशियों का राजकुमार भी कहते हैं, जो बुद्धि, वाणी, व्यापार, चतुरता, संवाद तर्कक्षमता, गणित, तर्क और संचार का कारक होते हैं. आगामी 24 अगस्त को बुध सिंह राशि में वक्री होंगे, इसके साथ ही वक्री होने के समय अस्त अवस्था में भी होंगे. जिसका असर कई राशियों के जातकों पर भी देखने को मिलेगा. कुछ राशियों को इस दौरान आर्थिक लाभ होगा, वहीं कुछ को परेशान रहना पड़ सकता है. 

24 अगस्त को वक्री होंगे बुध (Budh Vakri 2023)
आगामी 24 अगस्त को बुध राशि में वक्री होंगे और यहां 16 सितंबर तक वक्री रहेंगे. इसके बाद बुध सिंह राशि में ही मार्गी हो जाएंगे, जिसके प्रभाव से 3 राशियों के जातकों का भाग्य उदय होगा. इन्हें आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी, साथ भौतिक सुख-साधनों की भी प्राप्ति होगी.

ये भी पढ़ें- Saturn Transit in Kumbh: 2025 तक इस राशि में रहेंगे विराजमान रहेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की निकलेगी लॉटरी, धन की होगी वर्षा

 

इन राशियों को होगा लाभ

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए बुध का वक्री होना अच्छा रहने वाला है. इस दौरान आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. खुद की कमियों को खोजकर उनपर काम करें, आप अपने व्यक्तित्व में निखार ला सकते हैं. लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्ति का योग है. इस दौरान किसी से भी विवाद करने से बचें. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए बुध का वक्री होना काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान कन्या राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरीपेशा और व्यापारी वर्ग की तरक्की होगी. आय के नए साधन बनेंगे, साथ ही नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी नौकरी भी मिल सकती है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बुध का वक्री होना काफी फायदेमंद रहने वाला है, लंबे समय से आप जिस समस्या से परेशान थे उससे छुटकारा मिलेगा. व्यापारी वर्ग को ज्यादा मुनाफा मिलने का योग है. इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे सभी बिगड़ते काम भी बनने लगेंगे. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news