Budh Gochar 2024: बुध के 'डबल राजयोग' से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता
Advertisement

Budh Gochar 2024: बुध के 'डबल राजयोग' से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Budh Gochar 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 20 फरवरी, 2024 को कुंभ राशि में कदम रख चुके हैं. ऐसे में बुध ग्रह के कुंभ राशि में गोचर करने से डबल राजयोग का निर्माण बन रहा है. तो चलिए जानते हैं कि किन राशियों के लिए लाभकारी होगा ये राजयोग...

Budh Gochar 2024: बुध के 'डबल राजयोग' से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Budh Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 20 फरवरी, 2024 को कुंभ राशि में कदम रख चुके हैं. बुध के इस गोचर से सभी राशियों के जातकों के जीवन में कई तरह के बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. इसी के साथ कुंभ राशि में सूर्य देवता पहले से ही विराजमान है. ऐसे में बुध ग्रह के कुंभ राशि में गोचर करने से डबल राजयोग का निर्माण बन रहा है. तो चलिए जानते हैं कि किन राशियों के लिए लाभकारी होगा ये राजयोग...

मेष राशिफल (Mesh Zodiac)

मेष राशि वाले जातकों के लिए बुध का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, बुध का गोचर से शुभ राजयोग ग्यारहवें भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में मेष राशि वाले जातकों को करियर में अपार सफलता प्राप्त होने वाली है. इसी के साथ विदेश से किसी अच्छी नौकरी का आपको ऑफर मिल सकता है. इसकी मदद से आपके जीवन में कुछ परेशानियों का बोझ कम हो सकता है. व्यापार में बड़ी सफलता प्राप्त होने वाली है. साथ कोई डील आपके हाथ लगने वाली है. अगर लंबे वक्त से कोई काम रुका हुआ है तो वो इन दिनों आपका पूरा होने वाला है.

तुला राशि (Tula Zodiac)

तुला राशि वाले जातकों के लिए बुध का गोचर लाभकारी साबित होने जा रहे हैं. ज्योतिष के अनुसार, आपकी राशि में डबल राजयोग पांचवे भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में तुला राशि वाले लोगों का धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाले हैं. इसी के साथ काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर जा सकते हैं. इस यात्रा में आपको बड़ी सफलता प्राप्त होने वाली है. इसके आने वाले दिनों आपको बड़ा लाभ मिलेगा. इसी के साथ आपको मेहनत का फल जरूर मिलेगा. कार्यक्षेत्र में इन दिनों आपके काम की प्रशंसा की जाएगी. किस्मत का पूरा साथ मिलने वाला है. वैवाहिक जीवन में खुशियों के योग बन रहे हैं.

कुंभ राशि (Kumbha Zodiac)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए बुध का गोचर करने से आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, आपकी राशि में बुध का ये राजयोग लग्न भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में कुंभ राशि वाले जातकों को किस्मत का पूरा साथ मिलने वाला है. मगर करियर में आपको थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है. मगर व्यापार में आपका बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. कोई बड़ी डील इन दिनों आपके हाथ लगने वाली है.

Trending news