Surya Grahan 2023: 100 साल बाद शनि अमावस्या और सूर्य ग्रहण का संयोग, इन 3 राशि वालों को मिलेगा 'अकूत लाभ'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1914320

Surya Grahan 2023: 100 साल बाद शनि अमावस्या और सूर्य ग्रहण का संयोग, इन 3 राशि वालों को मिलेगा 'अकूत लाभ'

Shanishchari Amavasya 2023: 100 साल बाद शनि अमावस्या के दिन सूर्य ग्रहण लग रहा है, शनि अमावस्या और ग्रहण का संयोग कुछ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. उन्हें शनि देव की विशेष कृपा प्राप्त होगी, जानते हैं लकी राशियों के नाम. 

Surya Grahan 2023: 100 साल बाद शनि अमावस्या और सूर्य ग्रहण का संयोग, इन 3 राशि वालों को मिलेगा 'अकूत लाभ'

Shanishchari Amavasya 2023, Surya Grahan 2023: आज आश्विन महीने की अमावस्या तिथि है, इस दिन पितृ पक्ष का आखिरी दिन होने की वजह से पितृ विसर्जन किया जाता है. इस अमावस्या को सर्वपितृ अमावस्या के नाम से भी जाना जाता है. इस साल सर्वपितृ अमावस्या के दिन शनिवार पड़ रही है, जिसकी वजह से इसे शनि अमावस्या या शनिश्चरी अमावस्या के नाम से जाना जाएगा. लगभग 100 साल बाद शनि अमावस्या के दिन सूर्य ग्रहण भी लग रहा है, शनि अमावस्या और ग्रहण का संयोग कुछ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आज के दिन उन्हें शनि देव की विशेष कृपा प्राप्त होगी. जानते हैं लकी राशियों के नाम. 

सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या के संयोग से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत

मेष राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या का संयोग मेष राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है. शनिदेव की कृपा से मेष राशि के जातकों के जीवन की सभी परेशानियां दूर होंगी. पति-पत्नी के रिश्तों में चल रही अनबन दूर होंगी और घर में सुख-शांति आएगी. आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे जातकों पर भी शनि देव की विशेष कृपा होगी, आय के नए साधन बनेंगे. 

ये भी पढ़ें- Sun and Mangal Transit In Tula: इन राशियों का शुरू होने जा रहा है गोल्डन टाइम, क्योंकि 1 साल बाद बनने जा रहा सूर्य और मंगल की युति

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या का संयोग वरदान साबित होगा. सूर्य देव की कृपा से आपके सभी अधूरे काम पूरे होंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे, साथ ही नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन होगा. शनि देव की कृपा से घर की सभी परेशानियां दूर होंगी और घर में खुशहाली आएगी. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या का संयोग लाभकारी सिद्ध होगा. कुंभ राशि के जातकों पर शनि देव अपनी विशेष कृपा बरसाएंगी, जिससे उनके जीवन में खुशहाली आएगी.कुंभ राशि के लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिलेगा, साथ ही व्यापारी वर्ग को भी मुनाफा मिलने के योग हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में भी सफलता मिलेगी.  

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news