Aaj Ka Rashifal: जानें मेष से लेकर मीन राशि तक किसका दिन रहेगा खास, किसे होगी परेशानी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2053687

Aaj Ka Rashifal: जानें मेष से लेकर मीन राशि तक किसका दिन रहेगा खास, किसे होगी परेशानी

Horoscope 11 January 2024: आज 11 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: जानें मेष से लेकर मीन राशि तक किसका दिन रहेगा खास, किसे होगी परेशानी

Aaj Ka Rashifal 11 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 11 जनवरी 2024 वीरवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. किसी तरह की परेशानी आने पर भगवान में ध्यान लगाएं. वहीं माता-पिता का प्यार मिलेगा, लेकिन विवाद होने की भी संभावना है. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन कामकाजी लोगों के लिए अच्छा रहेगा, लाभ मिलेगा, लेकिन संतान को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ेगा. सेहत में सुधार आएगा. धर्म के काम में ध्यान लगेगा. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज के दिन दोस्तों से हार का सामना करना पड़ेग. लंबे समय से अधुरे और फंसे हुए काम पूरे होंगे, लेकिन सावधानी बरते की जरूरत है. मन को शांत रखकर काम करें. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के लोगों का दिन अच्छा और शांति से भरा रहेगा. किसी तरह की परेशानी आने पर मन को शांत रखकर काम करेंगे. खर्चें बढ़ेंगे, लेकिन लाभ भी होगा.

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. सामाजिक कार्य करेंगे, जिससे मान-सम्मान बढ़ेगा. आय के स्त्रोत में बढ़ोतरी होगी, लेकिन विरोधियों से बचकर रहना होगा.

ये भी पढ़ें: Makar Sankranti पर कहां और क्यों उड़ाई जाती है पतंग, जानें धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खास और मन खुश रहेगा. पुराने सभी अधूरे काम पूरे होंगे, लेकिन मन को शांत रखने की खास जरूरत है. आज घर में धार्मिक कार्य होने की संभावना है.

तुला राशि (Libra)- आज का दिन कामकाजी लोगों के लिए खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का साथ मिलेगा और साथ ही उनके सहयोग से आय में भी वृद्धि होने की संभावना है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा, घर में विवाद होने की संभावना है. अगर काम को लेकर बाधा आए तो धार्मिक कार्य में मन लगाएं, किसी से किसी की बुराई न करें. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन काम को लेकर खास रहेगा, लेकिन मन को शांत रखें और साथ ही अपने पुराने दोस्तों से मिलेंगे और यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन खास रहेगा, लेकिन मन को शांत रखकर काम करने की जरूरत है. संतान की सेहत का ध्यान रखने का समय है, किसी से मदद लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार करें. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन व्यापार को लेकर खास रहेगा, लेकिन निजी जिंदगी में परेशानी का सामना करना पड़ेगा. धन लाभ होगा, काम में तरक्की होगी. ऑफिस में नए काम की जिम्मेदारी मिल सकती है. 

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन पारिवारिक जीवन में खुशियां लेकर आएगा, लेकिन नौकरी और बिजनेस करे रहे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. काम बाधाएं आएगी. 

Trending news