Horoscope 10 December 2023: आज कर्क समेत इन 4 राशियों के जीवन में आने वाली है परेशानी, जानें सभी अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2002938

Horoscope 10 December 2023: आज कर्क समेत इन 4 राशियों के जीवन में आने वाली है परेशानी, जानें सभी अपना राशिफल

Horoscope 10 December 2023: आज 10 दिसंबर 2023  को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Horoscope 10 December 2023: आज कर्क समेत इन 4 राशियों के जीवन में आने वाली है परेशानी, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 December 2023: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज10 दिसंबर रविवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सब राशियों का राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. मन की सभी मुरादें पुरी होंगी और जीवन में लक्ष्य भी हासिल होगा. परिजनों का साथ मिलेगा और साथ ही कार्यक्षत्र में तरक्की हासिल होगी. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आज खुश रहेंगे, काम को लेकर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन लाभ भी हासिल होगा. शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों को ध्यान देने की जरूरत.

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. परिजनों का साथ मिलेगा और नौकरी में बदलाव आने की संभावना है. आय में वृद्धि हो सकती है.

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा, मन खुश और तरोताजा रहेगा, काम को लेकर ध्यान दें और प्रयास करते रहें, जिससे काम में लाभ मिलता है. आलस न करें. 

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन शुभ साबित होगी. सभीक कामों में तरककी मिलेगी और साथ ही पढ़ाई के क्षेत्र में छात्रों की किस्मत खुल सकती है, विदेश में पढ़ने की चाब रखने वाली की इच्छा पूरी हो सकती है. 

ये भी पढ़ें: आज के दिन जन्मे लोगों को मिलेगा जीवनभर इस एक बात सुख, जानें सभी अपना Ank Jyotish

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. किसी बात को लेकर तनाव न लें और साथ ही सत्ता मिलने की संभावना है.

तुला राशि (Libra)- आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. पिता का साथ मिलेगा, शादीशुदा जीवन में प्यार और मधुरता आएगी. खर्चों पर ध्यान देने की जरूरत है. काम में लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- लंबे समय से परेशान चल रहे किसी व्यक्ति से बात करेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी. काम को लेकर तरक्की मिलेगी और साथ ही काम को लेकर ट्रांसफर हो सकता है.  

धनु राशि (Sagittarius)- आज के दिन आपका मन शांत रहेगा, धार्मिक कार्यों में मन लगेगा, कारोबार में लाभ होगा और सभी पुरानी गलतियों का सुधार करेंगे. जिससे धन लाभ होगा.

मकर राशि (Capricorn)- आज के दिन आपकी सभी परेशानियां खत्म होने की संभावना है. मन शांत रहेगा और साथ ही काम में वृद्धि और तरक्की हासिल होगी. अपनी वाणी पर संयम रखें.

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा, वाणी पर संयम रखने की खास जरूरत, बनती बात बिगड़ने की संभावना है. वाद-विवाद से बचे और करोबार की स्थिति में लाभ होगा.

मीन राशि (Pisces)- आज के दिन आपका दिन परेशानी से भरा रहेगा, मन को शांत रखें, काम में आत्मविश्वास की कमी आएगी, जिससे बनते काम बिगड़ने की संभावना रहेगी. क्रोध पर संयम रखें. 

Trending news