Delhi Crime: 6 लाख के 18 iPhone लेकर फरार हुआ डिलीवरी बॉय, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Delhi Crime: 6 लाख के 18 iPhone लेकर फरार हुआ डिलीवरी बॉय, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: दिल्ली में एक अजीबो गरीब मामला सामनेआया है. करोल बाग में रहने वाले एक कारोबारी ने 18 iPhone बुक करवाएं थे. लेकिन, डिलीवरी बॉय यह पार्सल लेकर नहीं पहुंचा. डिलीवरी बॉय का कहना है कि पार्सल उससे कहीं खो गया है.

Delhi Crime: 6 लाख के 18 iPhone लेकर फरार हुआ डिलीवरी बॉय, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: मध्य दिल्ली के करोल बाग के बिडेनपुरा इलाके में मोबाइल कारोबारी ने 18 आईफोन पोटर के द्वारा 29 तारीख की शाम को कश्मीरी गेट डिलीवरी देने के लिए बुक कराई थी, लेकिन हैरानी की बात यह रही की रिसीवर को यह डिलीवरी नहीं मिली. इसके बाद इसकी शिकायत पोटर को दी गई, लेकिन दो दिन के बावजूद कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी गई.

सीसीटीवी में आप साफ देख सकते हैं कि डिलीवरी मैन बाइक से कार्टून बनाता नजर आ रहा है. वह कार्टून कश्मीरी गेट डिलीवरी देरी थी, लेकिन कार्टून कश्मीरी गेट रिसीवर तक नहीं पहुंचा. व्यापारी के मुताबिक, 29 मार्च की शाम को जब 1 घंटे बाद उसे फोन किया गया तो उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया. इसके बाद इसकी सूचना पोटर और दिल्ली पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली में बिल्डर्स के यहां चली कई राउंड फायरिंग, एक साल पहले भी हुआ था हमला, जांच में जुटी पुलिस

पोटर पर कंप्लेंट दी जाने के बावजूद 2 दिन बाद भी अब तक कोई जवाब नहीं मिला, हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है. सबसे हैरानी की बात यह है कि डिलीवरी बॉय का कहना है कि पार्सल उससे कहीं खो गया है. अब इस मामले को लेकर व्यापारियों का आरोप है की पोटर ने 2 दिन बीत जाने के बाद भी कोई रिस्पांस नहीं दिया. 18 आईफोन मोबाइल की कीमत करीब 6 लाख रुपये की बताई जा रही है. अब फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

(इनपुटः अजय कुमार)

Trending news