मां के प्रेमी का विरोध करना किशोरी को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1318290

मां के प्रेमी का विरोध करना किशोरी को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

दिल्ली के मुण्डका इलाके में मां के अवैध संबंध का विरोध करने पर मां के प्रेमी ने किशोरी की दिनदहाड़े चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  

मां के प्रेमी का विरोध करना किशोरी को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

 

दिल्ली/ओपी शुक्ला: आउटर दिल्ली के मुण्डका, टिकरी बॉर्डर इलाके में 17 वर्षीय किशोरी की दिनदहाड़े चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटकर घायल अवस्था में पुलिस को के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला
मृतका की पहचान मुण्डका, टिकरी बॉर्डर इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय शिवानी के रूप में हुई है. घटना के वक्त किशोरी के माता-पिता और छोटा भाई अपने गांव शाहजहांपुर गए हुए थे और उसका बड़ा भाई स्कूल में था. तभी किशोरी को अकेला पाकर आरोपी घर में घुस गया. पहले दोनों के बीच में विवाद होता रहा और तभी आरोपी हरीश ने किशोरी के गले पर वार कर दिया, जिसके बाद वह चींखती हुई  घर से बाहर निकली और रोड पर आकर गिर गई. मौका देखकर हरीश भी वहां से भागने लगा, तभी स्थानीय लोगों ने उसे धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी. मामले की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन इस बीच किसी ने भी घायल शिवानी को तुरंत हॉस्पिटल नहीं पहुंचाया. काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

आरोपी के मृतका की मां के साथ संबंध
पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि किशोरी की मां के साथ वह एक कारखाने में काफी समय से काम कर रहा था, जहां दोनों की दोस्ती हो गई. मृतका के द्वारा आरोपी और मां के बीच के रिश्तों को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. घटना के दिन भी दोनों के बीच मां के साथ रिश्तों को लेकर विवाद हुआ था और उसने किशोरी पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Trending news