युवक की मौत पर विधायक ने गिनाई उपलब्धि, बोले-बीजेपी वालों ने क्या किया, जलभराव रोकने के लिए हम लाए योजना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1203437

युवक की मौत पर विधायक ने गिनाई उपलब्धि, बोले-बीजेपी वालों ने क्या किया, जलभराव रोकने के लिए हम लाए योजना

दिल्ली प्रह्लादपुर रेलवे अंडरपास में एक व्यक्ति के मौत हो गई, जिसको को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने सामने हैं. मौत को लेकर दक्षिणी दिल्ली के BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए पीड़ित परिवार को 20 लाख मुआवजा देने की मांग की हैं. 

आम आदमी पार्टी विधायक सहीराम पहलवान

नई दिल्ली: दिल्ली में कल आए तेज तूफान से कई लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. बारिश से प्रह्लादपुर रेलवे अंडरपास के नीचे जलभराव हो गया, जिस कारण एक व्यक्ति के मौत हो गई. लोगों के अनुसार घटना रात 10 बजे के करीब की है.

ये भी पढ़ें: किस पर भड़के केजरीवाल, क्यों कहना पड़ा- हमारी पार्टी और सरकार कट्टर ईमानदार है

लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति पैदल ही पानी की तरफ जा रहा था और अचानक से वह डूब गया. अंदाजा लगाया जा रहा है कि वहां पर सीवर की सफाई का काम चल रहा था. इसके बाद तुरंत दमकल विभाग को यहां बुलाया गया, लेकिन पानी इतना ज्यादा और गहरा था की दमकल विभाग भी वहां नहीं पहुंच सका. इसके बाद एनडीआरएफ (NDRF) की टीम को बुलाना पड़ा. फिर एनडीआरएफ की टीम की मदद से उस व्यक्ति को पानी से निकाला गया और उसे तुरंत एम्स हॉस्पिटल भेज दिया गया. पानी में डूबे रहने के कारण उस व्यक्ति की मौत हो गई.

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने प्रह्लादपुर रेलवे अंडरपास के नीचे जलभराव के कारण हुए एक व्यक्ति की मौत को लेकर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. उनका कहना है कि यह कार्य दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी और जल बोर्ड का है. उन्होंने कहा कि क्या जिस व्यक्ति की मौत हुई है. उसके परिवार को इसकी भरपाई अरविंद केजरीवाल करेंगे. साथ ही उन्होंने मांग की कि पीड़ित परिवार को 20 लाख का मुआवजा केजरीवाल सरकार को देना चाहिए.

तुगलकाबाद से आम आदमी पार्टी के विधायक सहीराम पहलवान ने कहा हमने अधिकारियों से बात की है. अधिकारियों ने बताया कि 3 फुट पानी था. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस के जवानों ने भी उसे रुकने को बोला था. हम दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हैं. हमारी परिवार के साथ संवेदनाएं हैं. साथ ही विधायक ने कहा कि जलभराव की समस्या के समाधान के लिए योजना पर कार्य जारी है. जब योजना पूरी हो जाएगी तो इस समस्या का समाधान हो जाएगा. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां से बीजेपी के सांसद 3 बार विधायक रहे हैं, उन्होंने क्या किया? जबकि हम 7 साल में समाधान के लिए योजना लेकर आए है.

WATCH LIVE TV

Trending news