डिप्टी CM सिसोदिया बोले- चलती रहेगी योगशाला, CM से मिली हरी झंडी, LG भी देंगे अप्रूवल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1411791

डिप्टी CM सिसोदिया बोले- चलती रहेगी योगशाला, CM से मिली हरी झंडी, LG भी देंगे अप्रूवल

दिल्ली के अलग-अलग 600 जगहों पर लोगों ने योग का फायदा उठाया. करीब 17000 लोगों ने फायदा लिया. 11000 लोग छोटी-बड़ी बीमारियों से ठीक हुए. लेकिन बीजेपी ने दिल्ली के अफसरों पर दबाव बनाकर इस योजना को बंद करने की साजिश रची.

 

डिप्टी CM सिसोदिया बोले- चलती रहेगी योगशाला, CM से मिली हरी झंडी, LG भी देंगे अप्रूवल

तरुण कालरा/नई दिल्ली: दिल्ली के पार्कों और अलग-अलग जगहों पर चलने वाली योगशालाएं बंद नहीं होंगी. ये चलती रहेंगी. इसकी मंजूरी दिल्ली सीएम ने दे दी है. यह बात दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कही है. सिसोदिया ने कहा कि सबने देखा होगा कि सरकार ने डेढ़ साल पहले योगशाला नाम से कार्यक्रम शुरू किया था. जो लोग योग मेडिटेशन करना चाहते हैं, उन्हें सरकार इंस्ट्रक्टर देगी. सरकार ने 600 कैम्प के जरिये लोगों तक योग पहुंचाया गया. 17 हज़ार लोग इसमे पार्टिसिपेट कर रहे थे इनमें 11 हज़ार लोग पोस्ट कोविड से जूझ रहे थे. 2 हज़ार लोग तो इसमें सीरियस भी थे. 17 हज़ार लोगों को योगशाला में योग कराया जा रहा था, लेकिन बीजेपी ने अफसरों पर दबाव डालकर योगशाला 1 नवंबर से बन्द करने की योजना बनाई.

सिसोदिया ने कहा कि अफसरों पर दबाव बनाकर योगशाला बंद करवाई गई. इसको लेकर मैंने खुद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से बात की. इसे किसी भी हाल में बंद नही होने देंगे. दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि डिप्सरू यूनिवर्सिटी के जरिये ये कार्यक्रम चल रहा था. मैंने सीएम से इस कार्यक्रम की मंजूरी ली है. कल एलजी के पास ये प्रस्ताव जाएगा. लोगों को मिलने वाली सुविधाएं बंद नहीं होगी. एलजी इस फाइल को अप्रूव कर देंगे. प्रोग्राम चलते रहेगा.

दिल्ली के LG ने दी जनता को बड़ी सौगात, शुरू की वन टाइम संपत्ति कर माफी योजना

वहीं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने करेंसी पर लक्ष्मी और गणेश जी की तस्वीर वाली मांग का समर्थन किया. सिसोदिया ने कहा कि मुझे हैरानी है बीजेपी मां लक्ष्मी और गणेश जी की तस्वीर लगाने का विरोध कर रही है. ऐसा नहीं करना चाहिए. अभी पूरी दुनिया ने दीवाली का फेस्टिवल बनाया. सीएम साहब ने एक विचार रखा है पता नहीं बीजेपी को इतनी चिढ़ क्यों है?

केजरीवाल की मोदी सरकार से मांग, नोट में हों देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीरें

Trending news