Delhi Crime: G-20 को लेकर सख्त सुरक्षा के बीच दिल्ली में महिला की हत्या, ग्रेटर नोएडा में मिला शव
Advertisement

Delhi Crime: G-20 को लेकर सख्त सुरक्षा के बीच दिल्ली में महिला की हत्या, ग्रेटर नोएडा में मिला शव

Delhi Crime: दिल्ली में हाईअलर्ट के बावजूद महिला की हत्या कर शव को ग्रेटर नोएडा में फेंकने का मामला सामने आया है, जिसकी भनक दोनों राज्यों की पुलिस को नहीं लगी.

Delhi Crime: G-20 को लेकर सख्त सुरक्षा के बीच दिल्ली में महिला की हत्या, ग्रेटर नोएडा में मिला शव

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में आयाजित G20 समिट के लिए दिल्ली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है, बावजूद इसके हत्या जैसी वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो पुलिस के कड़े पहरे के बीच भी हत्या की वारदात को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं. हाईअलर्ट के बावजूद दिल्ली की महिला की हत्या कर शव को ग्रेटर नोएडा में फेंकने का मामला सामने आया है, जिसकी भनक दोनों राज्यों की पुलिस को नहीं लगी.

राजधानी दिल्ली में चल रहे G-20 सम्मेलन के कारण दिल्ली से लेकर नोएडा तक पुलिस अलर्ट मोड में है. लगातार अधिकारी, पुलिसबल डॉग स्कॉट के साथ जगह-जगह चेकिंग करते नजर आ रहे हैं और वाहनों की भी जांच की जा रही है. इसके बावजूद दिल्ली से गायब हुई एक महिला की हत्या कर उसके शव को ग्रेटर नोएडा में फेंक दिया गया और पुलिस को इस बात भनक भी नहीं लगी. पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और कर नॉलेज पार्क क्षेत्र में उसके शव को फेंक गया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला
दिल्ली से लापता हुई 45 वर्षीय महिला पिंकी का शव ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क में स्थित सेक्टर 148 मेट्रो स्टेशन के पास मिला है, मृतका के गले पर तेज धारदार हथियार के कई वार किए गए हैं. पिंकी शुक्रवार दोपहर से लापता थी, शनिवार की सुबह उसकी बेटी ने दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने में उसकी गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पिंकी के शव मिलने की जानकारी लगते ही दिल्ली पुलिस की टीम भी नोएडा पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ग्रेटर नोएडा की एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि शव के पास से एक बैग मिला है, जिसमें मिले आधार कार्ड से पिंकी की पहचान हुई है. आशंका है कि कहीं और हत्या कर नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में उसके शव फेंक दिया गया है. ऐसे में यह स्पष्ट नहीं है कि अलर्ट के बावजूद गौतमबुद्ध नगर शव लाने में आरोपियों की कहीं जांच क्यों नहीं हुई? फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में दिल्ली पुलिस की मदद भी ली जा रही है. 

Trending news