Delhi Weather: अगले 5 दिन तक होगी बरसात, उमस से भी मिलेगी राहत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2330835

Delhi Weather: अगले 5 दिन तक होगी बरसात, उमस से भी मिलेगी राहत

बुधवार की सुबह राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद लोगों को उमस का सामना करने पड़ना. लेकिन वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज गुरुवार को हल्की और शुक्रवार के तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं गुरुवार के दिन अधिकतम तापमान 36 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है. 

Delhi Weather: अगले 5 दिन तक होगी बरसात, उमस से भी मिलेगी राहत

Delhi Weather: दिल्ली में बुधवार के दिन कई इलाकों में भारी बारिश देखने को मिली. वहीं कुछ इलाके ऐसे है जहां पर बारिश देखने को नहीं मिली. माध्यम बारिश के बावजूद भी लोगों को उमस का सामना करना पड़ा.  जिस-जिस इलाकों में बारिश हुई उन इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है. जिससे कारण लोगों को काफी परेशानी भी हुई.  मौसम विभाग की भी तरफ से चार से पांच दिनों के लिए देशभर में बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है. 

आज 36 डिग्री के आसपास रह सकता है अधिकतम तापमान 
बुधवार की सुबह राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद लोगों को उमस का सामना करने पड़ना. लेकिन वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज गुरुवार को हल्की और शुक्रवार के तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं गुरुवार के दिन अधिकतम तापमान 36 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है. शुक्रवार के दिन इसमें गिरावट देखने को मिल सकती है और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रह सकता है. 

ये भी पढ़ें: Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में उमस से लोगों को मिली राहत, झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना

दिल्ली में अगले पांच दिनों में बारिश होने का अनुमान
दिल्ली के कुछ इलाकों में पिछले दो दिनों से बारिश हो रही है. जिसके चलते दिल्ली के लोगों को गर्मी से राहत तो मिल गई. लेकिन कुछ देर बारिश होने के बाद उमस थोड़ी बढ़ गई है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज के मौसम की बात करें तो आज के दिन 11 जुलाई को आसमान में बादल छाए रहेंगे.  जिस कारण कुछ इलाकों में बारिश में देखने को मिल सकती है.  IMD के अनुसार आज दिल्ली में कुछ इलाकों में रिमझिम बारिश देखने को मिल सकती है.  वहीं राजधानी दिल्ली में गुरुवार को आज अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री रहने की उम्मीद जताई है.  मौसम विभाग की तरफ से अगले पांच दिनों तक दिल्ली में बारिश का अनुमान जताया है. अगर मौसम विभाग का अनुमान सही साबित होता है तो दिल्ली में से उमस भी गायब हो जाएगी. 

 

Trending news