Delhi Weather: पहली बारिश में ही दिल्ली बनी 'दरिया', BJP का AAP पर तंज- अब किस पर आरोप लगाओगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2310942

Delhi Weather: पहली बारिश में ही दिल्ली बनी 'दरिया', BJP का AAP पर तंज- अब किस पर आरोप लगाओगे

Delhi Pre-monsoon Rain: दिल्ली में आज सुबह हुई बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव जैसी स्थिति बन गई. वहीं इस पर मनोज तिवारी सहित BJP के कई दिग्गज नेताओं ने AAP पर निशाना साधा है.

Delhi Weather: पहली बारिश में ही दिल्ली बनी 'दरिया', BJP का AAP पर तंज- अब किस पर आरोप लगाओगे

Delhi Weather News: राजधानी दिल्ली में प्री-मानसून की दस्तक हो चुकी है. आज सुबह से ही दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बरसात देखने को मिली. भीषण गर्मी का सितम झेल रहे दिल्लीवासियों को बारिश की वजह से गर्मी से राहत मिली. वहीं दूसरी ओर जाम ने उनकी परेशानी बढ़ा दी. बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई, जिसकी वजह से कई रास्तों पर जाम लग गया. वहीं अब जलभराव को लेकर BJP के दिग्गज नेताओं ने AAP पर निशाना साधा है.

वीरेंद्र सचदेवा ने AAP पर कसा तंज
दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली में जलभराव को लेकर AAP को आड़े हाथों लिया. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि एक दिन पहले तक बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रही दिल्ली का आज ये हाल है. दिल्ली में समस्या खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. राजधानी में नालों की सफाई न होने को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते हुए सचदेवा ने कहा कि यहां 700 से ऊपर नाले हैं, उनमें से केवल डेढ़ सौ नालों की ही सफाई हुई है. सुबह मयूर विहार से अक्षरधाम वाला रास्ता पूरी तरीके से जाम था. कल तक MCD को कोMने वाले आज एमसीडी में राज कर रहे हैं,अब यह बहाना नहीं कर सकते हैं कि एमसीडी काम नहीं कर रही. 

ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा से दिल्ली एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन तक मिलेगी सीधी मेट्रो कनेक्टिविटी

रामवीर सिंह बिधूड़ी का आरोप
BJP सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने AAP पर नालों की सफाई नहीं कराने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में नालों की सफाई नहीं हो रही है. पिछले साल भी बारिश के मौसम में दिल्ली में बाढ़ आ गई थी. दिल्ली में लगातार पानी का संकट बना हुई है. इसके साथ ही बिधूड़ी ने लोकसभा में दिल्ली जल संकट का मुद्दा उठाने की भी बात कही. 

मनोज तिवारी ने स्थिति को बताया दुखद
BJP सांसद मनोज तिवारी ने AAP पर निशाना साधते हुए दिल्ली की परिस्थिति को दुखद बताया. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता अब कांग्रेस और AAP के भरोसे नहीं रहेगी. इन लोगों को जल्द ही विदा किया जाएगा. 

 

Trending news