दिल्ली में रफ्तार का शिकार हुए 2 DTC बस ड्राइवर, अज्ञात वाहन टक्कर मार हुआ फरार
Advertisement

दिल्ली में रफ्तार का शिकार हुए 2 DTC बस ड्राइवर, अज्ञात वाहन टक्कर मार हुआ फरार

दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां नांगलोई रोहतक हाईवे पर बाइक सवार 2 युवकों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इसमें दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

दिल्ली में रफ्तार का शिकार हुए 2 DTC बस ड्राइवर, अज्ञात वाहन टक्कर मार हुआ फरार

ओपी शुक्ला/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर दिखा. यहां आउटर दिल्ली के नांगलोई रोहतक हाईवे रोड पर रविवार सुबह लगभग 5 बजे बुलेट बाइक सवार दो युवकों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: पंचकूला में फैक्ट्री की बेसमेंट की दीवार गिरने से 10 मजदूर दबे, घायल

 

जानकारी के अनुसार मृतक युवकों के नाम रोहित (28) और राहुल (27) था. वह दोनों मायापुरी बस डिपो में बतौर ड्राइवर कार्यरत थे और अपनी ड्यूटी खत्म करके घर जा रहे थे. वहीं नांगलोई रोहतक हाईवे पर नांगलोई रेलवे मेट्रो स्टेशन पिलर नंबर 430 के पास यह हादसा हो गया. इसमें बाइक सवार दोनों युवकों को कोई अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया.

इसके बाद राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. वही मौके पर पहुंची नांगलोई थाना पुलिस ने दोनों घायल युवकों को संजय गांधी हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. सूत्रों की मानें तो रोहित और राहुल डबल ड्यूटी करके घर के लिए निकले थे. राहुल टिकरी स्थित नीलवाल गांव का रहने वाला था, जबकि रोहित बहादुरगढ़ का रहने वाला था. वहीं पीड़ित परिवारों ने बताया कि रोहित और राहुल अनमैरिड थे और वे दोनों विभाग द्वारा नहीं बल्कि स्वयं की इच्छा से डबल ड्यूटी किया करते थे. फिलहाल नांगलोई थाना पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस घटना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंघाल रही है, जिससे अज्ञात वाहन का पता चल सके.

Trending news