Delhi Traffic Jam: किसान आंदोलन के चलते दिल्ली में लगा 'भयंकर' जाम, सड़कों पर रेंगते नजर आए वाहन, आखिर कब मिलेगी राहत
Advertisement

Delhi Traffic Jam: किसान आंदोलन के चलते दिल्ली में लगा 'भयंकर' जाम, सड़कों पर रेंगते नजर आए वाहन, आखिर कब मिलेगी राहत

Delhi Traffic Jam: गुड़गांव से दिल्ली के तरफ आने वाले राहगीर घंटों इंतजार के बाद यहां से गुजर रहे है. रजोकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने भारी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. कार के साथ-साथ आज बाइक सवारों की भी चेकिंग की जा रही है.

Delhi Traffic Jam: किसान आंदोलन के चलते दिल्ली में लगा 'भयंकर' जाम, सड़कों पर रेंगते नजर आए वाहन, आखिर कब मिलेगी राहत

Delhi Traffic Jam: किसान आंदोलन के चलते दिल्ली के लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली, गुरुग्राम बॉर्डर पर किसानों के पैदल कूच को लेकर पुलिस की तरफ से लगातार सतर्कता बरती जा रही है. दिल्ली पुलिस की तरफ से बॉर्डर पर बैरिकेट करके लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है, जिसकी वजह से जाम की स्थिति पैदा हो रही है. जाम की बढ़ती समस्या को देख गुरुग्राम और दिल्ली पुलिस ने एक दूसरे से कोरडीनेट कर बैरिकेड को हटवाया. इसके बाद ट्रैफिक से लोगों को राहत मिली.

लेकिन, काफी लंबे वक्त से दिल्ली के लोगों को जाम की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उससे लोगों का कहना है कि जाम से उन्हें भारी परेशानी हो रही है. क्योंकि, किसान आंदोलन के चलते आज भी दिल्ली को भयंकर जाम का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ेंः Kisan Andolan 2024: बॉर्डर के हालातों पर मंत्रालय की पैनी नजर, HC ने लगाई फटकार- राजमार्गों पर ट्रैक्टर-ट्रेलरों का उपयोग नहीं

किसानों को पुलिस का पुख्ता इंतजाम

रजोकरी बॉर्डर पर गुरुग्राम से दिल्ली आने वाले रास्ते पर भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है. कई किलोमीटर तक गुड़गांव के तरफ जाम देखने को मिल रहा है. काम से कम 15 से 20 गाड़ियों की लाइन है. गुड़गांव से दिल्ली के तरफ आने वाले राहगीर घंटों इंतजार के बाद यहां से गुजर रहे है. रजोकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने भारी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. कार के साथ-साथ आज बाइक सवारों की भी चेकिंग की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Kisan Andolan 2.0 Live Update: ट्रैक्टर मार्च निकाल 'दिल्ली कूच' करेंगे किसान, पुलिस ने जारी की एडवाजरी, 7 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

पुलिस ने की पुलिस से ये अपील

हरियाणा पुलिस ने किसानों से कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करते हुए भारी मशीनरी जैसे जेसीबी, पोकलेन आदि का प्रयोग न करने की घोषणा का स्वागत करती है. साथ ही हरियाणा पुलिस ने किसाना से अपील करते हुए कहा कि ट्रैक्टर ट्राली का प्रयोग ना करें प्रदर्शनकारी. कानून व्यवस्था बनाए रखने में करें सहयोग.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज, मुकेश सिंह)

Trending news